Pathaan Ticket booking: शाहरुख खान के फैंस काफी समय से कुर्सी की पेटी बांधकर बैठे हैं, ऐसे में पठान की धमाकेदार एंट्री कर रहे फैंस का इंतजार खत्म होने वाला है. जल्द ही 25 जनवरी को पठान अपने फैंस को एंटरटेनमेंट का डोज देने आ रही है. ऐसे में फिल्म की एडवांस बुकिंग ने सबको चौंका दिया है.


फैंस की उड़ी नींदे


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चार सालों के लंबे ब्रेक के बाद जैसे ही शाहरुख खान की फिल्म का चर्चा होने लगा लोगों की मानो रातों की नींद ही उड़ गई. फिल्म की एडवांस बुकिंग देख अच्छे-अच्छों का सिर चकरा जाएगा. पठान के हिंदी और तेलुगू वर्जन की टिकट सबसे ज्यादा बिके हैं. मेजर सिनेमा चेन्स में फिल्म के एक लाख से भी ज्यादा टिकट बिके हैं.



दिल्ली में टूटे रिकॉर्ड


इस फिल्म ने अब तक 14.66 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है. दिल्ली में अब तक 1.79 करोड़, मुंबई में 1.74 करोड़ रुपए की बुकिंग है.इसके अलावा भारत के दिल्ली बड़े शहरों बेंगलुरु, हैदराबाद और कोलकाता में पठान के लिए लोगों की दीवानगी देखने लायक है.


फिल्म ने की कमाई


2022 में ब्रह्मास्त्र ने भी कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़े थे. ब्रह्मास्त्र ने एडवांस बुकिंग में जहां 19.66 करोड़ की कमाई की थी वहीं भूल भुलैया ने एडवांस बुकिंग में 6.55 करोड़ की कमाई की थी. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म वीकेंड तक 300 करोड़ रुपए की कमाई करेगी.


ये भी पढ़ें- Heart Of Stone: आलिया भट्ट-गैल गैडोट का नया वीडियो आया सामने, इस दिन रिलीज हो रही है फिल्म


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.