'पठान' के डायरेक्टर ने शाहरुख खान पर किया बड़ा खुलासा, जानें कैसा है किरदार

Shah Rukh khan: शाहरुख खान लंबे समय बाद फिल्म पठान से पर्दे पर वापसी करने को तैयार हैं. फिल्म पठान में शाहरुख खान एक्शन सीन करते नजर आएंगे. पठान में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण लीड रोल में आएंगी नजर. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 6, 2022, 11:56 PM IST
  • पठान डायरेक्टर ने शाहरुख के लिए कही ये बात

    फिल्म में शाहरुख के काम को लेकर किया खुलासा

ट्रेंडिंग तस्वीरें

'पठान' के डायरेक्टर ने शाहरुख खान पर किया बड़ा खुलासा, जानें कैसा है किरदार

नई दिल्ली: Shah Rukh khan: फिल्मकार सिद्धार्थ आनंद ने आगामी स्पाई एक्शन फिल्म 'पठान' में सुपरस्टार शाहरुख खान के कूल लुक के विजन के बारे में बात करते हुए अपने विचार साझा किए. सिद्धार्थ कहते हैं, "शाहरुख खान ने अनगिनत रूप धारण किए हैं जिन्होंने हमारे देश की पॉप-संस्कृति को आकार दिया है और युवाओं की पीढ़ियों को बॉलीवुड के बादशाह की तरह कपड़े पहनने के लिए प्रेरित किया है."

जासूस का किरदार निभाएंगे
"उनका लुक समय और लोगों की यादों से जुड़ा हुआ है और यह कहना गलत नहीं होगा कि उन्होंने फिल्मों में अपनी शैली के माध्यम से भारत को और अधिक फैशनेबल बना दिया है. इसलिए, ऐसा लुक तैयार करना एक बड़ी चुनौती थी जो शाहरुख के लिए बेहद अलग थी, जो पठान में एक साहसी जासूस की भूमिका निभा रहे हैं!"

उन्होंने आगे कहा, "हम उनके चरित्र के सार को पकड़ना चाहते थे, वह जो कुछ भी पहनते हैं और उसके हेयर स्टाइल के माध्यम से स्वाभाविक रूप से कूल हैं. हम शाहरुख को अल्फा और मर्दानगी का प्रतीक बनाना चाहते थे, जो एक ही समय में सहज रूप से कूल और हॉट हो."

इस दिन रिलीज होगी फिल्म 
"उनके लुक को मिल रही प्रतिक्रिया को देखते हुए, मुझे लगता है कि हमने दुनिया भर में उनके लाखों प्रशंसकों को एक और लुक देने का काम किया है, जिस पर वे गर्व कर सकें और प्यार की बौछार कर सकें." 'पठान' 25 जनवरी, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने के लिए तैयार है.

इसे भी पढ़ें: कोलकाता पुलिस ने परेश रावल के खिलाफ जारी किया नोटिस, बंगालियों को लेकर दिया था विवादित बयान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़