काम नहीं मिलने के बावजूद करोड़ों के मालिक हैं रणवीर शौरी, जानें उनकी नेटवर्थ

रणवीर शौरी इन दिनों बिग बॉस ओटीटी 3 में नजर आ रहे हैं. हाल ही में शहनाज ने उनके लिए डिजाइनर आउटफिट भेजा है जिसके बाद से ही चर्चा हो रही है कि क्या एक्टर की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है? 


बॉलीवुड एक्टर रणवीर शौरी बिग बॉस में जब से आए हैं उनकी नेटवर्थ चर्चा में बनी हुई है. दरअसल एक्टर ने बिग बॉस होस्ट से कहा था कि उनके पास काम नहीं है इस वजह से वह बिग बॉस में आए हैं. वहीं शो में वह बेहद सिंपल आउटफिट पहने नजर आते हैं जिस वजह से सोशल मीडिया पर उनके नेटवर्थ और काम की चर्चा हो रही है. 

 

1 /5

रणवीर शौरी  बॉलीवुड एक्टर रणवीर शौरी इन दिनों बिग बॉस ओटीटी 3 में नजर आ रहे हैं. रणवीर के फैंस को उनका गेम पसंद आ रहा है. बिग बॉस हाउस के दौरान रणवीर के नेटवर्थ की काफी चर्चा हो रही है. क्योंकि शो में वह बेहद सिंपल आउटफिट पहने नजर आ रहे हैं.   

2 /5

वहीं वीकेंड के वार में वह कोई डिजाइनर आउटफिट में नजर नहीं आते हैं. हाल ही में शहनाज गिल ने एक्टर के लिए डिजाइनर कपड़े भेजे. जिस वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा हो रही है कि क्या एक्टर की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है. बता दें कि रणवीर करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं.   

3 /5

रणवीर के पिता  पंजाब में जन्में रणवीर शौरी के पिता कृष्ण देव शौरी बॉलीवुड के प्रोड्यूसर थे. रणवीर एक्टर और डायरेक्टर रजत कपूर और विनय पाठक के दोस्त हैं. रणवीर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी कमाल की एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं.   

4 /5

रणवीर शौरी ने पूजा भट्ट को डेट किया था लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा लंबे समय तक चल नहीं पाया. साल 2010 में रणवीर ने बॉलीवुड कोंकणा सेन शर्मा से शादी की. कपल का एक बेटा भी है. रणवीर और कोंकणा शादी के 5 साल बाद अलग हो गए.   

5 /5

रणवीर शौरी की नेटवर्थ  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रणवीर की कुल नेटवर्थ लगभग 37.75 करोड़ रुपये हैं. रणवीर शौरी ने बिग बॉस ओटीटी के पहले दिन होस्ट अनिल कपूर को बताया था कि उनके पास काम नहीं है इसलिए वह शो कर रहे हैं.