Khel Khel mein X review: फ्लॉप फिल्मों के खेल से निकल पाएंगे अक्षय कुमार? दर्शकों ने सुना दिया फिल्म पर फैसला

Khel Khel mein X review: अक्षय कुमार की फिल्म खेल खेल में आज 15 अगस्त के मौके पर रिलीज हो गई है. फिल्म को लेकर दर्शकों ने भी अपना फैसला सुना दिया है. आइए जानते हैं क्या कह रहे हैं यूजर्स...

नई दिल्ली: Khel Khel mein X review: अक्षय कुमार, वाणी कपूर, तापसी पन्‍नू, एमी विर्क, फरदीन खान, आदित्‍य सील और प्रज्ञा जायसवाल जैसे कलाकारों से सजी फिल्म आज थिएटर्स में रिलीज हो गई है. फिल्म को लेकर दर्शकों ने भी अपना रिएक्शन देने शुरू कर दिए हैं.  

 

1 /5

अक्षय कुमार की पिछली कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पा रहीं हैं. फिल्मों के मामले में अक्षय का लक कुछ खास नहीं चल रहा है. साल 2022 से वह अलग-अलग सब्जेक्ट्स पर फिल्में लेकर आए थे लेकिन सभी फिल्मों का हाल बेहाल रहा था. लेकिन इस बार ऑडियंस फिल्म पर को लेकर कुछ अलग रिएक्शन दे रहा है.   

2 /5

मुदस्सर अजीज के निर्देशन में बनीं फिल्म खेल खेल में अक्षय कुमार अपने कॉमेडी अंदाज में वापसी कर रहे हैं. उम्मीद की जा रही है कि एक्टर का कॉमेडी अंदाज लोगों को पसंद आ रहा है. साथ ही फिल्म की कहानी भी लोगों को काफी पसंद आ रही है.   

3 /5

एक यूजर ने लिखा, 'कॉमेडी और ड्रामा का बेहतरीन कॉम्बो है 'खेल खेल में'. शानदार अभिनय और दमदार कहानी. यह फिल्म जरूर देखी जानी चाहिए'. कहना गलत नहीं होगा कि लोगों को खिलाड़ी अंदाज पसंद आ रहा है. 

4 /5

तो वहीं एक यूजर ने लिखा, 'यह फिल्म सुपर एंटरटेनिंग है. कहानी बहुत मनोरंजक है और बहुत प्रासंगिक है'. एक यूजर ने ये भी लिखा क, 'यह ऐसी फिल्म है, जो आपको पूरे वक्त सीट पर बैठे रहने के लिए मजबूर करती है'. वहींं एक यूजर ने लिखा, 'अक्षय कुमार ने धांसू वापसी की है'. मालूम हो कि इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा फरदीन खान, वाणी कपूर, एमी विर्क, तापसी पन्नू, आदित्य सील और प्रज्ञा जायसवाल जैसे सितारे हैं.  

5 /5

फिल्म देखने के बाद कई फिल्मी सितारें भी एक्टर्स की जमकर तारीफ कर रहे हैं. फिलहाल फिल्म पर आ रहे लोगों के रिएक्शन्स को देखकर लग रहा है कि इस बार खिलाड़ी कुमार बाजी मार ले गए हैं. आगे देखना होगा कि कमाई के मामले में फिल्म क्या रिकॉर्ड बना पाती है.