Pooja Batra Special: आखिर क्यों मां नहीं बनना चाहतीं पूजा बत्रा, बच्चे की डिमांड पर तोड़ दी थी शादी?

Pooja Batra Special: बॉलीवुड अभिनेत्री पूजा बत्रा (Pooja Batra) का 27 अक्टूबर को अपना 46वां बर्थडे सेलिब्रेट करेंगी. आज हम इस लेख में उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में बताएंगे, कैसे उन्होंने मां न बनने की वजह से पहली शादी तोड़ी थी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 26, 2022, 09:30 PM IST
  • पूजा बत्रा नहीं बनना चाहतीं थी मां
  • पूजा ने सेलिब्रेट किया 46वां बर्थडे
Pooja Batra Special: आखिर क्यों मां नहीं बनना चाहतीं पूजा बत्रा, बच्चे की डिमांड पर तोड़ दी थी शादी?

नई दिल्ली: Pooja Batra Special: फिल्म विरासत से बॉलीवुड में धमाकेदार डेब्यू करने वाली पूजा बत्रा 27 अक्टूबर को अपना 46वां जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगी. पूजा बत्रा हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में काम कर चुकी हैं. पूजा बत्रा ने कई फिल्मों में काम किया है लेकिन उन्हें पॉपुलर एक्ट्रेस के तौर पर पहचान नहीं मिली है. पूजा अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रह चुकी हैं. आइए उनके जन्मदिन पर जानते हैं उनकी पर्सनल लाइफ की कंट्रोवर्सी के बारे में. 

मां न बनने की वजह से तोड़ी पहली शादी 


पूजा बत्रा ने साल 2003 में अमेरिकी बिजनेसमैन सोनू अहलूवालिया से शादी रचाई थी. इसके बाद एक्ट्रेस अमेरिका में ही बस गई थी, लेकिन दोनों की शादी लंबे समय तक नहीं चल पाई थी. दरअसल साल 2012 में पूजा बत्रा और सोनू का तलाक हो गया था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पूजा के पति बच्चा चाहते थें, लेकिन एक्ट्रेस अपने करियर पर फोकस करना चाहती थी, वह बच्चे के लिए तैयार नहीं थी. जिसकी वजह से दोनों में रोज बहस होती थी, रोजाना की किच-किच की वजह से बात तलाक तक पहुंच गई थी. 

गुपचुप तरीके से रचाई शादी 
सोनू अहलूवालिया से तलाक लेने के बाद एक्ट्रेस ने अपने करियर पर ध्यान दिया. उन्होंने हॉलीवुड में भी काम किया इसके अलावा एक्ट्रेस ने पर्सनल लाइफ पर भी फोकस किया. उन्होंने साल 2019 में गुपचुप तरीके से नवाब शाह शादी की. 

अक्षय कुमार संग जुड़ चुका है नाम 


पूजा बत्रा कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं, लेकिन बहुत ही कम लोगों को पता होगा कि पूजा बत्रा अक्षय कुमार के संग रिलेशन में रह चुकी हैं. पूजा बत्रा ने 16 साल की उम्र में मॉडलिंग करनी शुरू की थी. मॉडलिंग के दौरान पूजा और अक्षय कुमार काफी अच्छे दोस्त थे. मिस इंडिया इंटरनेशनल खिताब जीतने के बाद विरासत फिल्म में काम किया था. 

फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस दौरान अक्षय पूजा के संग रिलेशनशिप में आ चुके थे.  पूजा और अक्षय एक साथ फिल्मी पार्टियों में जाया करते थे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अक्षय जब पूजा के संग रिलेशन में थे उस दौरान वह रवीना टंडन के संग भी रिलेशनशिप में थे. 

इसे  भी पढ़ें: Bday Special: क्या बच्चे की डिमांड पर हुआ था पूजा बत्रा का तलाक? जानिए दिलचस्प किस्से

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़