नई दिल्ली: पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) का नया फोटोशूट काफी वायरल होने लगा है. एक्ट्रेस इस बार वेस्टर्न लिबास छोड़े देसी रंग में रंगी नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने इस दौरान हैवी सीक्वेंस वाला खूबसूरत लहंगा पहना है. इसके साथ एक्ट्रेस ने डीपनेक ब्लाउज कैरी किया है. उन्होंने कैमरे के सामने अपने इस लुक को खूब फ्लॉन्ट किया है. यहां पूजा की ग्लैमरस अदाओं के साथ-साथ कर्वी फिगर पर भी सभी की नजरें टिकी रह गई हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ग्लैमरस दिख रही हैं Pooja Hegde


पूजा ने अपने इस एथनिक लुक को न्यूड ग्लिटरी मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने डायमंड के ईयररिंग्स कैरी किए हैं. वहीं, उन्होंने बालों को हाफ बांधा हुआ है.



पूजा इस लुक में बहुत खूबसूरत और हॉट दिख रही हैं. कुछ ही देर में पूजा की तस्वीरों पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. फैंस ने उनकी अदाओं की तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स किए हैं.


पूजा ने दुनियाभर में चलाया एक्टिंग का जादू


पूजा के चाहने वाले आज पूरी दुनियाभर में मौजूद हैं. एक्ट्रेस ने भी साउथ फिल्मों से लेकर हिन्दी सिनेमा तक अपनी अदाकारी से हमेशा ही खुद को साबित किया है. वह किसी भी तरह के किरदार में आसानी से खुद को ढाल लेती हैं. ऐसे में उनकी हर फिल्म को लेकर उनके चाहने वाले बेताब रहते हैं.


इन फिल्मों में दिखेंगी पूजा हेगड़े


गौरतलब है कि पूजा हेगड़े इस समय मोस्ट अवेटेड फिल्म 'किसी का भाई किसी जान' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म में वह पहली बार सुपरस्टार सलमान खान के साथ पर्दे पर नजर आने वाली हैं. वहीं, एक्ट्रेस के पास 'SSMB28' टाइटल से बन रही तेलुगू फिल्म को लेकर भी चर्चा में हैं. 


ये भी पढ़ें- Mouni Roy Photoshoot: मौनी रॉय ने थाई हाई स्लिट गाउन में ढ़ाया कहर, दिए एक से एक किलर पोज


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.