नई दिल्ली: Pooja hegde Wedding: 'किसी का भाई किसी की जान' की एक्ट्रेस पूजा हेगड़े इन दिनों किसी न किसी कारण लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं. उन्होंने अपनी अदाकारी का जादू साउथ सिनेमा से लेकर बॉलीवुड तक में खूब चलाया है. अपनी फिल्मों के अलावा पूजा पर्सनल जिंदगी की वजह से भी अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. फिलहाल एक्ट्रेस अपनी शादी की खबरों की वजह से अचानक खबरों में आ गई हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शादी के बंधन में बंधेगी पूजा हेगड़े? 


इन दिनों बॉलीवुड में लगातार शहनाई बज रही है. कियारा आडवाणी, अथिया शेट्टी के बाद अब परिणीति चोपड़ा भी दुल्हन बन गईं हैं. इसी बीच एक्ट्रेस पूजा हेगड़े की शादी की खबरें भी सामने आ रही हैं. पूजा की शादी खबरें तेजी से वायरल हो रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि एक्ट्रेस इन दिनों अपनी शादी की तैयारी कर रही हैं.


किसके साथ जोड़ा जा रहा है नाम?


एक हालिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि पूजा हेगड़े मुंबई बेस्ड एक क्रिकेटर से शादी करने जा रही हैं. फिलहाल क्रिकेटर का नाम सामने नहीं आया है. वहीं, इन खबरों में कितनी सच्चाई है इसका खुलासा भी वक्त के साथ ही हो पाएगा. एक्ट्रेस की तरफ से भी अभी इन खबरों की कोई पुष्टि नहीं की गई है. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब पूजा का नाम किसी के साथ जोड़ा जा रहा है. इससे पहले भी कई बार उनकी डेटिंग की खबरें आ चुकी हैं.


सलमान खान संग भी जोड़ा गया था नाम 


पूजा ने सलमान खान के साथ इस साल 'किसी का भाई किसी की जान' में काम किया था. फिल्म की शूटिंग के दौरान पूजा का नाम सलमान के साथ भी जोड़ा गया था. हालांकि, बाद में यह सिर्फ अफवाह ही साबित हुई. दोनों एक दूसरे के साथ दोस्त के तौर पर ही खूबसूरत बॉन्ड शेयर करते हैं.


फ्लॉप फिल्मों की लगी लाइन 


एक्ट्रेस की कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई हैं. एक्ट्रेस 'राधे श्याम', 'बीस्ट' और 'हाउसफुल 4' जैसी फिल्मों में बड़े स्टार्स के साथ नजर आई थीं, लेकिन इनमें से कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदा कमाई नहीं कर पाई. दूसरी ओर फिलहाल पूजा ने अपनी अगली फिल्म का ऐलान नहीं किया है. दर्शक उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्साहित हैं.


ये भी पढ़ें- विधु विनोद चोपड़ा की '12वीं फेल' रिलीज के लिए तैयार, इस दिन रिलीज होगा फिल्म का ट्रेलर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.