विधु विनोद चोपड़ा की '12वीं फेल' रिलीज के लिए तैयार, इस दिन रिलीज होगा फिल्म का ट्रेलर

12th failed: विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म 12वीं फेल रिलीज के लिए तैयार है. फिल्म का ट्रेलर 28 सितंबर को रिलीज किया जाएगा. इसमें विक्रांत मैसी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Sep 26, 2023, 03:51 PM IST
  • 12वीं फेल का ट्रेलर जल्द होगा रिलीज
  • फिल्म से जुड़ी अपडेट आई सामने
विधु विनोद चोपड़ा की '12वीं फेल' रिलीज के लिए तैयार, इस दिन रिलीज होगा फिल्म का ट्रेलर

नई दिल्ली:12th failed: फिल्म मेकर एंड प्रोड्यूसर विधु विनोद चोपड़ा, जिन्होंने पहले 'परिंदा', '1942: ए लव स्टोरी', 'मिशन कश्मीर', 'मुन्नाभाई' सीरीज, '3 इडियट्स' और 'पीके' जैसी कुछ बेहतरीन फिल्मों का निर्माण किया है, अब ' एक और कंटेंट-ओरिएंटेड फिल्म 12वीं फेल के साथ दर्शकों को सरप्राइज करने के लिए पूरी तरह तैयार है.

अभिनेता विक्रांत मैसी के साथ मिलकर उन्होंने ये बहुप्रतीक्षित फिल्म बनाई, जो सच्ची घटनाओं पर आधारित है. इस फिल्म के आकर्षक टीज़र के बाद, दर्शक निर्माताओं द्वारा ट्रेलर रिलीज़ करने का इंतज़ार कर रहे थे. ऐसे में लोगों को खुश करने के लिए, निर्माताओं के पास उनके लिए एक खास सरप्राइज है.

मेकर्स ने फिल्म के ट्रेलर को विवेक रंजन अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित द वैक्सीन वॉर और एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा डिस्ट्रिब्यूटेड फुकरे 3 के थिएट्रिकल प्रिंट के साथ रिलीज़ करने का फैसला लिया है. दोनों फिल्में गुरुवार, 28 सितंबर को रिलीज होंगी और 12वीं फेल का ट्रेलर फिल्म के प्रीमियर पर मल्टीप्लेक्स और सिंगल स्क्रीन पर दिखाया जाएगा.

जहां तक फिल्म की बात करें तो यह अनुराग पाठक की सबसे ज्यादा बिकने वाली किताब पर बेस्ड है और दो आईपीएस अधिकारियों, मनोज कुमार शर्मा और श्रद्धा जोशी के साथ-साथ एक डकैत के जीवन पर आधारित है, जो असल जीवन में एक आईपीएस अधिकारी हैं. विक्रांत मैसी अभिनीत 12वीं फेल, विधु विनोद चोपड़ा और ज़ी स्टूडियो द्वारा निर्मित है और 27 अक्टूबर, 2023 को रिलीज़ होगी.

ये भी पढ़ें- Chunky Panday Birthday: अनन्या पांडे ने पापा Chunky Panday को दी जन्मदिन की बधाई, शेयर की ये क्यूट तस्वीर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़