पूनम पांडे ने जिस बीमारी से किया पब्लिसिटी स्टंट, उसी सर्वाइकल कैंसर से जूझ रही हैं टीवी की ये टॉप एक्ट्रेस

Dolly Sohi Cervical Cancer: पूनम पांडे ने जिस सर्वाइकल कैंसर से निधन के खबर का झूठ बोला है. उसी कैंसर से टीवी की टॉप एक्ट्रेस डॉली सोही जूझ रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 3, 2024, 05:25 PM IST
  • डॉली सोही जूझ रही हैं सर्वाइकल कैंसर से
  • डॉली सोही के लिए काम करना हुआ मुश्किल
पूनम पांडे ने जिस बीमारी से किया पब्लिसिटी स्टंट, उसी सर्वाइकल कैंसर से जूझ रही हैं टीवी की ये टॉप एक्ट्रेस

नई दिल्ली: पूनम पांडे शुक्रवार 2 फरवरी से अपनी निधन की खबर से सुर्खियों में बनी थी. एक्ट्रेस ने सर्वाइकल कैंसर से मौत की झूठी खबर फैलाकर पूनम ने सामने आकर अपने निधन की खबर को गलत साबित कर दिया. पूनम  ने एक वीडियो पोस्ट कर बताया है कि वह जिंदा हैं ये सब उन्होंने लोगों को सर्वाइकल कैंसर से जागरुक करने को लेकर किया था. वहीं टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस डॉली सोही रियल लाइफ में इस बीमारी से जूझ रही हैं. इस बीमारी की वजह से उन्हें शो भी छोड़ना पड़ा था. 

सर्वाइकल कैंसर से जूझ रही हैं डॉली 
डॉली सोही टीवी शो झनक में हिबा नवाब का किरदार निभा रही थी. पिछले दिनों से डॉली शो में नजर नहीं आ रही हैं. इस दौरान मीडिया से बातचीत में डॉली ने बताया वह सर्वाइकल कैंसर जूझ रही हैं. कीमोथेरेपी पूरी हो चुकी है. अब उनका रेडिएशन शुरू हो चुका है. पिछले कई महीनों तक उन्होंने अपनी सेहत का ध्यान नहीं दिया था लेकिन वह अपनी सेहत पर पूरा फोकस करना चाहती हैं. 

बीमारी की वजह से छोड़ा शो 
डॉली सोही ने इंटरव्यू में बताया- मैंने झनक शो को छोड़ दिया और अब मैं पूरी तरह से अपनी हेल्थ पर ध्यान देना चाहती हूं. कीमोथेरेपी के दौरान मैं शो में काम कर ही थी लेकिन अब मेरा रेडिएशन शुरू हो चुका है. इस दौरान मुझे काफी दिक्कते हुई हैं. इस दौरान परिवार मेरा साथ दे रहे हैं. 

काम कर पाना मुश्किल 
 ऐसे में शो में काम करना मेरे लिए आसान नहीं है. इसी वजह से मैंने शो छोड़ने का फैसला किया है. मेरे इस फैसले का प्रोडक्शन हाउस में साथ दिया. रेडिएशन के दौरान मेरे अंदर काफी कमजोरी आ गी है ऐसे में काम करना पाना मेरे लिए काफी मुश्किल है. 

ये भी पढ़ें- Poonam Pandey Death: पूनम पांडे का निधन, सर्वाइकल कैंसर ने 32 साल की उम्र में ली जान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़