शमा सिकंदर ने साड़ी के साथ पहना बेहद डीपनेक ब्लाउज, 41 की उम्र में उड़ाए होश

शमा सिकंदर पिछले कुछ समय से लगातार अपने लुक्स की वजह से चर्चा में बनी हुई हैं. दूसरी ओर एक्ट्रेस की ये बोल्डनेस वक्त के साथ और ज्यादा बढ़ती जा रही है. इस बार शमा का ट्रेडिशनल लुक देखने को मिला है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 17, 2022, 04:42 PM IST
  • शमा सिकंदर ने दिखाईं दिलकश अदाएं
  • सोशल मीडिया लवर भी हैं एक्ट्रेस शमा
शमा सिकंदर ने साड़ी के साथ पहना बेहद डीपनेक ब्लाउज, 41 की उम्र में उड़ाए होश

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस शमा सिकंदर जब भी पर्दे पर आती हैं, लोगों के लिए उनसे नजरें हटाना मुश्किल हो जाता है. वैसे, वह पिछले काफी समय से किसी भी प्रोजेक्ट में नजर नहीं आई हैं. हालांकि, इस कारण उनकी फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं आई है, बल्कि शमा के फैंस की लिस्ट लगातार लंबी होती जा रही है. इसका एक कारण उनका बोल्ड अवतार है. 

सोशल मीडिया सेंसेशन हैं शमा

शमा के चाहने वाले आज दुनियाभर में हैं, जो उनके हर लुक पर फिदा रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं. ऐसे में वह लगभग हर दिन अपना अवतार शेयर कर ही देती है. इस बार शमा का ट्रेडिशनल लुक देखने को मिला है.

साड़ी पहन शमा ने दिखाईं अदाएं

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीर में शमा को ग्रीन कलर की साड़ी पहने देखा जा सकता है. इसके साथ उन्होंने ब्लैक डीपनेक ब्लाउज पेयर किय है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander)

माथे पर छोटी सी बिंदी, स्मोकी मेकअप और होंठो पर डार्क लिपस्टिक के साथ शमा ने अपने लुक को कंप्लीट किया है. यहां उन्होंने बालों को बांधा हुआ है. 

शमा ने लगाया बोल्डनेस का तड़का

तस्वीर में शमा कैमरे के सामने दिलकश अदाएं दिखा रही हैं. उनकी ये मुस्कान किसी के भी होश उड़ाने के लिए काफी है. एक्ट्रेस की इन अदाओं को देख अंदाजा ही नहीं लगाया जा सकता कि वह 41 साल की हो चुकी हैं. उन्होंने इस उम्र में भी खुद को काफी फिट और हॉट बनाए हु्ए हैं. फैंस अब उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं.

ये भी पढ़ें- मोनोकिनी पहन सनी लियोन ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, सोशल मीडिया पर मची सनसनी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़