नई दिल्ली: साउथ फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) को लेकर बड़ी खबर आ रही है, जिससे शायद उनके चाहने वाले थोड़े परेशान हो सकते हैं. दरअसल, कहा जा रहा है कि प्रभास की अचानक तबीयत बिगड़ गई है, जिसके बाद उनकी अपकमिंग फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) की शूटिंग को रोकना पड़ गया है. अब प्रभास को लेकर आई ये खबर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Prabhas को डॉक्टर्स ने दी आराम की सलाह


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रभास को तेज बुखार की वजह से काफी स्वास्थ्य संबंधी परेशानियां होने लगी हैं. इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा.अब चेकअप के बाद डॉक्टर्स ने प्रभास को कुछ दिनों के लिए पूरी तरह से आराम करने की सलाह दी है. इसी कारण फिलहाल 'आदिपुरुष' की शूटिंग कुछ समय के लिए टाल दी गई है.


तबीयत सुधरने के बाद वापसी करेंगे प्रभास


खबरों की माने तो प्रभास बिल्कुल ठीक होने के बाद ही ओम राउत के निर्देशन में बन रही फिल्म 'आदिपुरुष' के सेट पर वापसी करेंगे. अब इस खबर के सामने आते ही सुपरस्टार के चाहने वाले उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना करने लगे हैं.


इन फिल्मों में भी दिखेंगे प्रभास


गौरतलब है कि 'आदिपुरुष' में प्रभास के साथ पहली बार पर्दे पर कृति सेनन लीड रोल में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में सैफ अली खान को भी अहम किरदार में देखा जाएगा. इसके बाद प्रभास को प्रशांत नील की 'सालार' दीपिका पादुकोण के साथ 'प्रोजेक्ट के' टाइटल से बन रही फिल्मों में भी देखा जाने वाला है.


ये भी पढ़ें- Kriti Sanon Sister VIDEO: नुपुर सेनन ने दिखाया बेहद हॉट लुक, बहन कृति को दी बोल्डनेस में टक्कर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.