'कल्कि 2898 एडी' के बाद अब इन फिल्मों से धमाल मचाएंगे Prabhas, यहां देखें पूरी लिस्ट

Prabhas upcoming movies: पैन इंडिया सुपरस्टार प्रभास इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' के चलते लाइम लाइट में बने हैं. वहीं एक्टर जल्द की कई बड़े प्रोजेक्ट में भी दिखने वाले हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 30, 2024, 12:20 PM IST
  • 'द राजा साब' में दिखेंगे प्रभास
  • संदीप रेड्डी वांगा संग भी करेंगे काम
'कल्कि 2898 एडी' के बाद अब इन फिल्मों से धमाल मचाएंगे Prabhas, यहां देखें पूरी लिस्ट

नई दिल्ली:Prabhas upcoming movies: प्रभास एक पैन इंडिया सुपरस्टार हैं, जिन्होंने  हाल ही में "कल्कि 2898 AD" जैसी सुपरहिट फिल्म दी है.  फिल्म की रिलीज के साथ पूरे देश में खूब सुर्खियां बटोरीं है. फिल्म ने अपनी रिलीज के साथ ही एक नया स्टैंडर्ड भी सेट किया है और साथ ही फैंस को एक अनोखी और कभी ना देखी गई दुनिया में ले गई है. यह 2024 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म है और अब तक की छठी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म है. इसने तेलुगु और भारतीय फिल्मों के कई रिकॉर्ड भी तोड़ दिए हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगे प्रभास

प्रभास को 'कल्कि 2898 एडी' में दर्शकों ने काफी पसंद किया है. वहीं इस के बाद एक्टर फिर धमाल मचाने को तैयार हैं.  उनके पास और भी कई बड़ी फ़िल्में हैं, जिनमें "द राजा साब", "सलार: पार्ट 2 - शौर्यंगा पर्वम" और संदीप रेड्डी वांगा की "स्पिरिट" का नाम शामिल हैं.

"द राजा साब" का नया टीजर पोस्टर रिलीज

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

हाल ही में प्रभास की आने वाली फिल्म "द राजा साब" का नया टीजर पोस्टर रिलीज हुआ, जिसने उनके फैंस के बीच उत्साह पैदा कर दिया है. कहना होगा की फर्स्ट लुक ने उत्साह और बढ़ा दिया है, क्योंकि इस फिल्म में प्रभास का अलग ही लुक देखने मिलने वाला है. फिल्म अप्रैल 2025 में रिलीज होने वाली है. इसके अलावा, प्रभास मच अवेटेड फिल्मों में से एक "सलार: पार्ट 2 - शौर्यंगा पर्वम" में भी दिखाई देंगे. इसके बाद, वह संदीप रेड्डी वांगा की "स्पिरिट" में काम करते नजर आएंगे.

 हॉरर, रोमांटिक, कॉमेडी से भरपूर होगी फिल्म

प्रभास की आने वाली फिल्म द राजा साब का ये फर्स्ट लुक वीडियो देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये फिल्म हॉरर, रोमांटिक, कॉमेडी पर आधारित होगी. इस समय बॉलीवुड में भी यही फॉर्मूला फिल्मों को हिट करा रहा है. प्रभास भी अब इसी राह पर निकल पड़े है.

ये भी पढ़ें- Sanjay Dutt Birthday: कम उम्र में ड्रग की लत... 5 साल की जेल... चौथी स्टेज पर लंग कैंसर, काफी उतार-चढ़ावभरा रहा है संजय दत्त का सफर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़