COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नई दिल्ली: 'बाहुबली' प्रभास अपनी दरियादिली के लिए भी जाने जाते हैं. वह अक्सर अपने आस-पास रह रहे लोगों की मदद करते रहते हैं. इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है. उन्होंने ने अपनी को-स्टार अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के लिए शूटिंग में कई तरह के बदलाव कराए हैं, ताकि उन्हें पूरा आराम मिल सके. दीपिका हैदराबाद में एक्टर के साथ 'प्रोजेक्ट K' की शूटिंग कर रहीं है. 


शूटिंग के दौरान अस्पताल पहुंची एक्ट्रेस


कुछ दिनों पहले अपकमिंग फिल्म 'प्रॉजेक्ट k' के सेट पर दीपिका पादुकोण की तबीयत काफी बिगड़ गई थी. उन्होंने हॉस्पिटलाइज कराना पड़ा था. सेट पर दीपिका को अचानक से बेचैनी महसूस हुई, जिसके बाद आनन-फानन में उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया.



ट्रीटमेंट के बाद एक्ट्रेस वापस सेट पर आ गईं हैं, लेकिन प्रभास उनकी हेल्थ को लेकर काफी परेशान हैं.


प्रभास ने मेकर्स से की खास डिमांड


फिल्म में लीड रोल कर रहे एक्टर ने अभिनेत्री की हेल्थ को ध्यान में रखते हुए मेकर्स से कई बदलाव करने को कहा है. जिसमें शूटिंग शेड्यूल भी शामिल है.



दरअसल प्रभास ने फिल्म के निर्माताओं से फिल्म के शेड्यूल में चेंजिज करने को कहा है, और कुछ दिनों के लिए शूटिंग पोस्पॉन करने को भी कहा है. 


फिल्म में ये सितारे भी आएंगे नजर


अपकमिंग फिल्म 'प्रॉजेक्ट K' में दीपिका पादुकोण और प्रभास की फ्रेश जोड़ी नजर आने वाली है. इसके अलावा इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और दिशा पाटनी भी इम्पोर्टेंट रोल में नजर आएंगी. प्रभास की आने वाली फिल्मों में 'सालार' और 'आदिपुरुष' भी शामिल है.



ये भी पढ़े- बढ़ती जा रही है निक्की तंबोली की बोल्डनेस, अब बेहद डीपनेक टॉप में जमीन पर लेटकर दिए पोज


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.