बढ़ती जा रही है निक्की तंबोली की बोल्डनेस, अब बेहद डीपनेक टॉप में जमीन पर लेटकर दिए पोज

निक्की तंबोली को बेशक कम ही फिल्मों में देखा गया है, लेकिन इसके बावजूद वह लगातार चर्चा में बनी हुई हैं, जिसकी एक खास वजह उनका बोल्ड अवतार है. अब फिर से निक्की के लुक ने मदहोश कर दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 16, 2022, 03:57 PM IST
  • निक्की तंबोली का नया फोटोशूट चर्चा में है
  • निक्की सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं
बढ़ती जा रही है निक्की तंबोली की बोल्डनेस, अब बेहद डीपनेक टॉप में जमीन पर लेटकर दिए पोज

नई दिल्ली: रियलिटी टीवी शो 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) से चर्चा में आईं एक्ट्रेस निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साउथ की फिल्मों से की थी. हालांकि, इस रियलिटी शो ने जैसे निक्की की किस्मत ही बदल कर रख दी है. आज किसी भी यह बताने की जरूरत नहीं रह गई है कि निक्की तंबोली कौन हैं. उन्होंने सिर्फ अपने दम पर इंडस्ट्री में ही नहीं, दर्शकों के दिलों में भी अपने लिए एक खास जगह बना ली है.

निक्की के नए फोटोशूट ने किया मदहोश

निक्की के फैंस आज देशभर में मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी कभी अपने फैंस को निराश नहीं करतीं और अक्सर उनके साथ अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक शेयर करती रहती हैं. अब फिर से निक्की ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी 2 फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वह अपनी अदाओं से लोगों को मदहोश कर रही हैं.

बेहद हॉट दिख रही हैं निक्की

इन तस्वीरों में निक्की को बेहद डीपनेक ब्लैक टॉप में देखा जा रहा है. उन्होंने न्यूड मेकअप और ओपन वेवी हेयर स्टाइल से अपने इस सिजलिंग लुक को कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nikki Tamboli (@nikki_tamboli)

निक्की ने अपनी अदाएं दिखाते हुए फ्लोर पर लेटकर कैमरे में देखते हुए पोज दिए हैं. इस लुक में वह बेहद हॉट और ग्लैमरस दिख रही हैं. अब फैंस भी उनके इस अवतार की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं.

इस गाने में दिखी थीं निक्की

निक्की के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो उन्हें कई म्यूजिक वीडियोज के ऑफर्स मिल रहे हैं. हाल ही में उनका रोमांटिक सॉन्ग 'एक हसीना ने' रिलीज हुआ है. इस गाने में निक्की को शहीर शेख के साथ रोमांस करते हुए देखा गया था. उनके इस सॉन्ग को फैंस ने खूब प्यार दिया है.

ये भी पढ़ें- फोटोशूट के लिए अवनीत कौर ने उतारे कपड़े, सिर्फ 20 की उम्र दिखाई ऐसी बेबाकी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़