4 साल बाद जमेगी Akshay kumar और Priyadarshan की जोड़ी, ओरिजिनल स्टोरी पर काम कर रहे डायरेक्टर

Akshay Kumar on reuniting with priyadarshan: प्रियदर्शन के साथ कई शानदार फिल्मों में काम कर चुके अक्षय कुमार को लेकर खबर आ रही है कि ये धमाकेदार जोड़ी फिर से साथ नजर आने वाली है. 

Written by - Anu Singh | Last Updated : Feb 2, 2024, 05:11 PM IST
    • फिर नजर आएगी अक्षय कुमार और प्रियदर्शन की जोड़ी
    • सीक्वल नहीं ओरिजिनल स्टोरी के साथ डायरेक्टर करेंगे वापसी
4 साल बाद जमेगी Akshay kumar और Priyadarshan की जोड़ी, ओरिजिनल स्टोरी पर काम कर रहे डायरेक्टर

नई दिल्ली: Akshay Kumar on reuniting with priyadarshan: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है. अक्षय कुमार को उनकी कॉमिक टाइमिंग के लिए भी जाना जाता है. अक्षय कुमार इन दिनों फिल्म बड़े मियां छोटे मियां को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इसी बीच उनकी फिल्मों की लिस्ट में एक नया नाम जुड़ गया है. अक्षय कुमार 14 साल बाद फिल्ममेकर प्रियदर्शन के साथ काम करने जा रहे हैं. इस बात का ऐलान खुद फिल्ममेकर ने एक इंटरव्यू के दौरान किया है और फिल्म को लेकर कुछ जानकारी भी शेयर की है.

14 साल बाद साथ काम करेंगे प्रियदर्शन और अक्षय कुमार

हाल ही में डायरेक्टर ने मीडिया से बातचीत में बताया कि वो एक हॉरर कॉमेडी फिल्म बनाने जा रहे हैं. इस फिल्म के माध्यम से अक्षय कुमार 14 साल बाद प्रियदर्शन के साथ काम करेंगे. डायरेक्टर ने ये भी बताया कि फिल्म भूल भुलैया सीक्वल नहीं होगी, ये एक ओरिजिनल कहानी होगी. 

फैंटेसी हॉरर बेस्ड होगी फिल्म की कहानी 

बातचीत में डायरेक्टर ने इस बात का भी खुलासा किया कि ये उनकी स्क्रिप्ट नहीं है बल्कि एकता कपूर की है. यह एक फैंटेसी हॉरर जोन वाली एक हॉरर कॉमेडी फिल्म होगी. फिलहाल फिल्म का प्री-प्रोडक्शन वर्क जारी है. इस फिल्म को लेकर अक्षय कुमार के फैन्स काफी एक्साइटेड हैं. अक्षय कुमार और फिल्ममेकर प्रियदर्शन लंबे वक्त बाद साथ में काम करने जा रहे हैं. 14 साल पहले उन्होंने 6 फिल्मों में साथ काम किया था. साल 2010 में इस जोड़ी ने आखिरी बार खट्टा मीठा में साथ काम किया था.

‘भूल भुलैया’ के सीक्वल पर बोले प्रियदर्शन

अपने इंटरव्यू के दौरान फिल्ममेकर प्रियदर्शन ने ‘भूल भुलैया’ के सीक्वल को लेकर भी बात की. उनका कहना था कि वह ‘भूल भुलैया’ की सक्सेस से काफी खुश हैं और उनके साथ ‘भूल भुलैया’ के सीक्वल के लिए कोई टॉपिक नहीं थी. इस फिल्म के सीक्वल को बनाना आसान नहीं था. फिल्ममेकर ने ‘भूल भुलैया’ के सीक्वल के लिए अनीस बज्मी को बधाई भी दी.

ये भी पढ़ें- Rakul-Jackky Wedding: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी मुंबई में करेंगे ग्रैंड रिसेप्शन, जानें शादी की हर डिटेल्स

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़