Priyank Sharma: डांस एकेडमी में नौकरी करते थे प्रियंक शर्मा, 'दिल लॉजिकल' में निभाए किरदार के बारे में कही ये बात

Priyank Sharma: प्रियांक शर्मा जो इन दिनों रोमांटिक सीरीज दिल लॉजिकल में नजर आ रहे हैं ने अपने करियर की शुरुआती दिनों को याद किया है. एक्टर ने ये भी बताया कि एक वक्त था जब वो डांस एकेडमी बतौर कोरियोग्राफर काम करते थे.  

Written by - IANS | Last Updated : Feb 15, 2024, 09:15 PM IST
    • सीरीज दिल लॉजिकल में नजर आएंगे प्रियंक शर्मा
    • सीरीज में निभा रहे किरदार के बारे में की खुलकर बात
Priyank Sharma: डांस एकेडमी में नौकरी करते थे प्रियंक शर्मा, 'दिल लॉजिकल' में निभाए किरदार के बारे में कही ये बात

नई दिल्ली: Priyank Sharma: एक्टर प्रियांक शर्मा वर्तमान में रोमांटिक सीरीज दिल लॉजिकल में काम कर रहे हैं. उन्होंने श्यामक डावर इंटरनेशनल डांस एकेडमी में कोरियोग्राफर और डांस इंस्ट्रक्टर के रूप में अपनी शुरुआत के बारे में बात की. दिल लॉजिकल में एक्टर ध्रुव के किरदार में हैं, जो एक कोरियोग्राफर है.

प्रियांक शर्मा ने अपनी पहली नौकरी का शेयर किया एक्सपीरीयंस 

पहली नौकरी के बारे में बात करते हुए प्रियांक, जो रियलिटी शो स्प्लिट्सविला का हिस्सा रहे हैं, ने कहा, जब मैं 19 साल का था, तो मुझे श्यामक डावर इंटरनेशनल में कोरियोग्राफर और डांस इंस्ट्रक्टर के रूप में पहली नौकरी दी गई थी. यह डांस के लिए भारत के सबसे प्रतिष्ठित प्लेटफार्मों में से एक है. बता दें कि श्यामक एक कोरियोग्राफर हैं, जो भारत में कंटेम्पररी जैज और वेस्टर्न डांस फॉर्म्स के लिए जाने जाते हैं. वह डांस के श्यामक स्टाइल के लिए लोकप्रिय हैं.

सीरीज दिल लॉजिकल में नजर आएंगे प्रियंक शर्मा 

अपनी भूमिका के बारे में विस्तार से बताते हुए, प्रियांक ने आगे कहा, 'ध्रुव एक डांसर और कोरियोग्राफर भी है. वह एक लापरवाह इंसान है, जो समझता है कि वह अट्रैक्टिव है, उसे लोगों का अटेंशन मिलता है, इसलिए वह इसका आदी है.' यह सीरीज मॉर्डन-डे रिलेशनशिप की बारीकियों को खूबसूरती से दर्शाती है और बताती है कि कैसे प्यार इमोशन्स के रोलर-कोस्टर से भरा होता है. शो में नुपुर नागपाल, चेतन धवन और प्रसन्ना बिष्ट मुख्य भूमिका में हैं. यह अमेजन मिनीटीवी पर स्ट्रीमिंग हो रही है.

ये भी पढ़ें- All India Rank: सेक्रेड गेम्स का राइटर वरुण ग्रोवर की फिल्म पर सेंसर बोर्ड ने जताई नाराजगी, इन दृश्यों को हटाने की दी सलाह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़