VIDEO: प्रियंका चोपड़ा के आसान नहीं था Citadel का हिस्सा बनना, एक झलक में दिखाया मुश्किल सफर

प्रियंका चोपड़ा की 'सिटाडेल' को लेकर इस वक्त काफी चर्चा बनी हुई है. सीरीज  कोदुनियाभर के दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. अब उन्होंने अपने एक्शन सीक्वेंस का एक वीडियो शेयर किया है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 25, 2023, 10:29 PM IST
  • प्रियंका ने दिखाया एक्शन BTS
  • प्रियंका को झेलनी पड़ी मुश्किलें
VIDEO: प्रियंका चोपड़ा के आसान नहीं था Citadel का हिस्सा बनना, एक झलक में दिखाया मुश्किल सफर

नई दिल्ली: बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) आज अपनी सिर्फ अपनी कड़ी मेहनत के दम पर ग्लोबल स्टार बन चुकी हैं. उन्हें हिन्दी सिनेमा से ज्यादा हॉलीवुड के प्रोजेक्ट्स में देखा जाने लगा है. हाल ही में एक्ट्रेस वेब सीरीज 'सिटाडेल' (Citadel) में नजर आई है. इसी के कारण वह लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. इस सीरीज में प्रियंका को जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस करते हुए देखा जा रहा है, जो लोगों के होश उड़ा रहा है. हालांकि, प्रियंका के लिए इस किरदार को निभाना आसान नहीं था.

Priyanka Chopra ने दिखाया Citadel का BTS वीडियो

अब प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर 'सिटाडेल' का एक बीहाइंड द सीन वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि इन एक्शन सीन्स को शूट करती हुई नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

वीडियो में एक्ट्रेस अपने किरदार नाडिया सिंह के लुक में ही दिखाई दे रही हैं. यहां एक्शन सीन के दौरान प्रियंका के चेहरे पर खून और चोट के कई निशान लगे नजर आ रहे हैं. हालांकि, बता दें कि इन्हें मेकअप से बनाया गया है.

प्रियंका ने अदा किया शुक्रिया

इस वीडियो को पोस्ट करते हुए प्रियंका ने कैप्शन में लिखा, 'खून पसीना और आंसू. सिटाडेल के सेट पर ब्रिलियंट स्टंट को-ऑर्डिनेटर्स की टीम की आभारी हूं. @don_thai, @jyou10 और @nikkipowell114 आपने मेरे स्टंट को काफी आसान बनाया. रुको, क्या मजाक कर रहे हो? कुछ भी आसान नहीं था, लेकिन आपके और आपकी शानदार टीम के होने से मैंने खुद को बहुत महसूस किया है. आपका शुक्रिया.'

'सिटाडेट' को मिल रहा है खूब प्यार

गौरतलब है कि 'सिटाडेट' का लुत्फ आप अमेजन प्राइम वीडियो पर उठा सकते हैं. इस सीरीज में प्रियंका को हॉलीवुड एक्टर रिचर्ड मैडन के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए देखा जा सकता है. इस स्पाई थ्रिलर सीरीज में दोनों ही कलाकारों की केमिस्ट्री को दर्शकों को खूब प्यार मिल रहा है. 'सिटाडेल' के इस सीजन के आखिरी एपिसोड का प्रीमियर 26 मई को होगा.

इस फिल्म में भी दिखेंगी प्रियंका चोपड़ा

दूसरी ओर प्रियंका के वर्क फ्रंट की बात करें तो काफी वक्त से वह फिल्म 'जी ले जरा' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं, जिसमें उनके साथ आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ भी पहली बार एक ही स्क्रीन पर नजर आने वाली हैं. फरहान अख्तर के निर्देशन में बनने जा रही इस फिल्म में सुपरस्टार शाहरुख खान कैमियो रोल में दिख सकते हैं.

ये भी पढ़ें- हरियाणा की शकीरा गोरी नागोरी संग हुई मारपीट, सोशल मीडिया पर बयां किया दर्द

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़