फोटोशूट के लिए बोल्ड हुईं 'महादेव' फेम पूजा बनर्जी, जमीन पर बैठ दिए ऐसे-ऐसे पोज

पूजा बनर्जी लगभग हर दिन अपने लुक्स के कारण चर्चा में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अब फिर से उन्होंने अपना बोल्ड अवतार शेयर किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 22, 2022, 06:55 PM IST
  • पूजा बनर्जी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
  • पूजा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं
फोटोशूट के लिए बोल्ड हुईं 'महादेव' फेम पूजा बनर्जी, जमीन पर बैठ दिए ऐसे-ऐसे पोज

नई दिल्ली: टीवी शो 'देवों के देव महादेव' में माता पार्वती का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हुई एक्ट्रेस पूजा बनर्जी (Puja Banerjee) का परिचय देने की जरूरत नहीं रह गई है. अपने एक्टिंग करियर में कई वह शोज का हिस्सा रह चुकी हैं, लेकिन पूजा को कोई खास लोकप्रियता हासिल नहीं हो पाई. हालांकि, इसके बावजूद वह लाइमलाइट से दूर नही हैं. पिछले लंबे वक्त से वह अपनी बोल्डनेस के कारण काफी चर्चा में रहने लगी हैं.

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं पूजा 

एक्ट्रेस ने अपनी अदाओं से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है. ऐसे में अब उनके फैंस को भी बेसब्री से उनके नए लुक्स का इंतजार रहने लगा है. पूजा अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वह लगभग हर दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं. अब फिर से पूजा के नए अवतार ने उनके चाहने वालों के होश उड़ा दिए हैं.

पूजा ने फिर दिखाया बोल्ड लुक

सोमवार को इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में पूजा को पिंक कलर की थाई-हाई स्लिट ड्रेस पहने देखा जा सकता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Puja Banerjee (@banerjeepuja)

इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने न्यूड मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है. इसके साथ पूजा ने हील्स पेयर किए हैं. यहां वह अलग-अलग पोज देती दिखाई दे रही हैं.  

पूजा की अदाओं पर फिदा हुए लोग

इस लुक में पूजा वाकई काफी बोल्ड लग रही हैं. अब फैंस उनकी इन अदाओं पर फिदा हो गए हैं. लोगों उनकी तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स किए हैं. वहीं, कुछ ही देर में पूजा की फोट पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं.

ये भी पढे़ं- Delhi Crime 2: सीरीज में अपने किरदार को लेकर बोलीं शेफाली शाह, 'जब आप वर्दी पहनते हैं...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़