AP Dhillon: सिंगर एपी ढिल्लों के घर पर फायरिंग, क्या सलमान खान थे वजह? लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने कही ये बात

AP Dhillon Firing: पंजाबी पॉपुलर सिंगर-रैपर एपी ढिल्लों पर हमला हुआ है. हमले के पीछे लॉरेंस बिश्नोई गैंग है, ऐसी शुरुआती रिपोर्ट सामने आई हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 2, 2024, 07:15 PM IST
  • एपी ढिल्लों के घर हुई फायरिंग
  • लॉरेंस बिश्नोई ने कराया हमला!
AP Dhillon: सिंगर एपी ढिल्लों के घर पर फायरिंग, क्या सलमान खान थे वजह? लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने कही ये बात

नई दिल्ली:  पॉपुलर सिंगर-रैपर एपी ढिल्लों पर हमला हुआ है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पंजाबी सिंगर के घर के बाहर गोलीबारी हुई है. सोशल मीडिया पर फायरिंग का वीडियो वायरल हो रहा है. यह वीडियो एपी ढिल्लों के घर का बताया जा रहा है. सुरक्षा एजेंसियां फायरिंग की जांच कर रही हैं. वहीं सुरक्षा एजेंसियों को शक है कि इस हमले के पीछे गोल्डी बराड़ के गैंग का हाथ है. 

हालांकि, खुद लॉरेंस बिश्नोई-रोहित गोदारा गिरोह ने हमले की जिम्मेदारी ले ली है. अब सवाल ये उठ रहे हैं कि क्या इस हमले का लिंक बॉलीवुड स्टार सलमान खान से भी है?

लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने क्या कहा?
मीडिया खबरों के अनुसार एपी ढिल्लों के घर के बाहर हुई फायरिंग की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई और रोहित गोदार गैंग ने ली है. हमलावर की पहचान नहीं हुई है. रिपोर्ट्स के अनुसार एपी ढिल्लों हमले के समय अपने घर में नहीं थे. सुरक्षा एजेंसियां इस हमले की जानकारी जांच कर रही है. 

एपी ढिल्लों पर क्यों हमला 
लॉरेंस बिश्नोई और रोहित गोदार गैंग ने हमले की जिम्मेदारी लेते हुए जो पोस्ट किया उसमें सलमान खान का जिक्र किया गया है. पोस्ट के अनुसार सलमान खान से उनसे (AP) नजदीकियों की वजह से गोलीबारी की गई है. 

हाल में गाया था गाना
एपी ढिल्लों का असली नाम अमृतपाल सिंह ढिल्लों है. वह पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के अलावा बॉलीवुड में भी पॉपुलर सिंगर बन गए हैं. हाल ही में सिंगर ने सलमान खान और संजय दत्त के साथ अपना गाना ओल्ड मनी रिलीज किया था. माना जा रहा है कि ये गाना ही उनपर हमले की वजह बना है. एपी ढिल्लों ब्राउन मुंडे, मझैल समेत कई हिट सॉन्ग बना चुके हैं.  

यह भी पढ़िएः Emergency: 'अगर मैं पीछे हट गई तो...', जान से मारने की धमकियों पर फूटा कंगना रनौत का गुस्सा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़