Emergency: 'अगर मैं पीछे हट गई तो...', जान से मारने की धमकियों पर फूटा कंगना रनौत का गुस्सा

Emergency: कंगना रनौत को लगातार उनकी फिल्म 'इमरजेंसी' की रिलीज पर जान से मारने की धमकियां दी जा रही हैं. हालांकि, अब इन धमकियों पर एक्ट्रेस का गुस्सा फूट पड़ा है. उन्होंने इस पर प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए अपनी भड़ास निकाली है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Sep 1, 2024, 02:26 PM IST
    • कंगना ने निकाली धमकियों पर भड़ास
    • धमकियों से परेशान हो चुकी हैं एक्ट्रेस
Emergency: 'अगर मैं पीछे हट गई तो...', जान से मारने की धमकियों पर फूटा कंगना रनौत का गुस्सा

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस और बीजेपी सांसद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' की वजह से लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसके बाद से ही एक्ट्रेस को लगातार जान से मारने की धमकियां मिलने लगी हैं. 'इमरजेंसी' में कंगना को पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाते हुए देखा जा रहा है. वहीं, फिल्म की रिलीज से पहले कंगना रनौत की सुरक्षा एक बड़ा मुद्दा बन चुकी है. इसी बीच अब कंगना ने खुद को मिल रही इन धमकियों पर प्रतिक्रिया जाहिर की है.

'आप मुझे डरा नहीं सकते'

कंगना रनौत ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा, 'आप मुझे डरा नहीं सकते. ये लोग मुझे डरा नहीं सकते. मैं इस देश की आवाज को दबने नहीं दूंगी. इस देश में संवैधानिक अधिकारों को मैं किसी भी कीमत पर खत्म नहीं होने दूंगी. सिर्फ मैं ही नहीं, हर कलाकार को अभिव्यक्ति की आजादी होनी चाहिए. कोई भी सच की आवाज नहीं दबा सकता. ये लोग मुझे धमका लें, ये लोग चाहे जो भी बोले, मुझे जान से मारने की धमकी दें, चाहे कुछ भी करें, मैं इस देश की आवाज मरने नहीं दूंगी.'

पीछे नहीं हटेंगी कंगना रनौत

कंगना का कहना है कि अगर आज वो इन लोगों से डरकर पीछे हट गईं तो कल यही लोग किसी दूसरे कलाकार उठने ही नहीं देंगे. फिर ये लोग उन्हें भी डराकर चुप करवा देंगे और अपना एक अलग इतिहास लिखेंगे, जो पहले भी हो चुका है. एक्ट्रेस ने कहा, 'हमें एक अलग ही इतिहास पढ़ाया गया है तो हम वो नहीं होने देंगे. हमें भी देश के लिए कुछ करना है, देश की मिट्टी से हमने जो अन्न-जल लिया है, उसके लिए कुछ करना होगा.'

6 सितंबर को रिलीज हो रही है फिल्म

गौरतलब है कि इससे पहले कंगना ने अपने एक्स अकाउंट के जरिए बताया था कि उन्हें धमकियां दी जा रही हैं कि वो 'इमरजेंसी' से इंदिरा गांधी की हत्या और भिंडरावाले से संबंधित सीन्स को हटवा दें. यही मौत की धमकियां अब फिल्म के सेंसर बोर्ड प्रमाणन के रास्ते में बाधा बन रही हैं. बता दें कि कंगना कि 'इमरजेंसी' 6 सितंबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है.

ये भी पढ़ें-  omg! Bigg Boss 18 होस्ट नहीं करेंगे सलमान खान! शो शुरू होने से पहले मेकर्स को लगा झटका, क्या है वजह ?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़