इस प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई आर माधवन की 'रॉकेट्री', घर बैठे फैमिली संग देखें फिल्म

बॉलीवुड एक्टर आर माधवन (R Madhavan) की फिल्म Rockery The Nambi Effect को हिंदी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम कर दिया गया है. इस खबर ने फैंस को काफी खुश कर दिया.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 29, 2022, 05:48 PM IST
  • Voot Select पर स्ट्रीम हुई 'Rockery'
  • घर बैठे अब फिल्म देख सकेंगे फैंस
इस प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई आर माधवन की 'रॉकेट्री', घर बैठे फैमिली संग देखें फिल्म

नई दिल्ली: एक्टर से डायरेक्टर बने आर माधवन (R Madhavan) की बेहद पॉपुलर फिल्म 'राकेट्री- द नंबी इफेक्ट' (Rockery The Nambi Effect) हिन्दी छोड़कर अन्य भाषाओं में पहले ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जा चुकी है. दर्शकों को इसके हिंदी वर्जन के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार था. इसरो के रॉकेट साइंटिस्ट नंबी नारायणन की इस बायोपिक में आर माधवन ने साइंटिस्ट का लीड रोल प्ले किया है.

वूट सेलेक्ट पर रिलीज हुई फिल्म

राकेट्री- द नंबी इफेक्ट के हिंदी वर्जन को वूट सिलेक्ट पर स्ट्रीम कर दिया गया है. हिंदी के दर्शक अब इस फिल्म का मजा घर बैठे ही ले सकते हैं. बता दें कि वूट पर काफी कंटेंट मुफ्त में देखने के लिए उपलब्ध है, मगर रॉकेट्री देखने के लिए वूट सिलेक्ट की प्रीमियर सर्विस लेनी होगी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voot Select (@vootselect)

तभी आप फिल्म को देख सकते हैं. फिल्म को तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में 26 जुलाई को प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम किया जा चुका है. 

नंबी की कहानी बताती है फिल्म

आर माधवन की ये फिल्म इसरो के रॉकेट साइंटिस्ट नंबी नारायणन की कहानी बताती है. जिन्हें जासूसी के आरोप में 1994 में जेल भेज दिया गया था. इतना ही नहीं लगभग 20 साल बाद उन पर लगाये गये सारे इल्जाम झूठे पाये गये थे. फिल्म में शाहरुख खान ने कैमियो भी किया है. वह फिल्म एक पत्रकार का रोल निभाते नजर आए हैं.

ओटीटी रिलीज पर बोले माधवन

ओटीटी रिलीज को लेकर आर माधवन ने कहा कि ऐसी कहानियां बहुत कम देखने को मिलती हैं, जो एक कलाकार के तौर पर हमें चुनौती देती हैं. रॉकेट्री बिल्कुल ऐसी ही कहानी है. मुझे लगता कि यह कहानी दुनिया को बतानी चाहिए. नंबी सर एक प्रेरणा हैं और मैं खुशकिस्मत हूं कि मैं इसके साथ न्याय कर सका. ओटीटी रिलीज के जरिए अब ये कहानी दुनियां के कोने-कोने तक पहुंच सकेगी.

ये भी पढ़ें- बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर बनने वाले हैं पेरेंट्स! एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबरें आईं सामने

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़