Rocketry Box Office Collection Day 2: दूसरे दिन दिखा आर माधवन की 'रॉकेट्री' का कमाल, खिल उठे मेकर्स के चेहरे

Rocketry: The Nambi Effect Box Office Collection Day 2: आर माधवन की फिल्म 'रॉकेट्री-द नंबी इफेक्ट्स' सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. फिल्म अपनी रिलीज के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी थी, हालांकि फिल्म ने वीकेंड पर रफ्तार पकड़ ली है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 3, 2022, 08:59 PM IST
  • दूसरे दिन 'रॉकेट्री' ने कर दिखाया कमाल
  • शनिवार को किया कुल इतना कलेक्शन
Rocketry Box Office Collection Day 2: दूसरे दिन दिखा आर माधवन की 'रॉकेट्री' का कमाल, खिल उठे मेकर्स के चेहरे

नई दिल्ली: Rocketry: The Nambi Effect Box Office Collection Day 2: भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन के पूर्व वैज्ञानिक नंबी नारायण के जीवन पर आधारित फिल्म 'रॉकेट्री-द नंबी इफेक्ट्स' (Rocketry: The Nambi Effect) सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. ट्रेड एनालिस्टों और दर्शकों ने इस फिल्म में आर माधवन (R Madhavan) की अदाकारी को काफी सराहा है. फैंस उनकी इस फिल्म का लंबे वक्त से बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. हालांकि 'रॉकेट्री' अपनी रिलीज के पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी थी, लेकिन अब वीकेंड पर फिल्म ने रफ्तार पकड़ ली है. 

दूसरे दिन 'रॉकेट्री-द नंबी इफेक्ट्स' ने किया शानदार बिजनेस

आर माधवन की फिल्म रॉकेट्री दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन करने में कामयाब रही. माधवन की रॉकेट्री ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया है. जहां एक ओर पहले दिन रॉकेट्री ने 75 लाख रुपये कमाए थे. दूसरे दिन इस फिल्म को सिनेमाघरों में 60 प्रतिशत से ज्यादा की ग्रोथ देखने को मिली. इसी के साथ रॉकेट्री का दूसरे दिन का कलेक्शन 1.25 करोड़ रुपये रहा. फिल्म का दो दिन का कुल कलेक्शन 2 करोड़ रुपये हो गया है.  

फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है

कलेक्शन देख ये कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म ने अपनी रिलीज के दूसरे दिन कमाल कर दिखाया है. इस खबर के सामने आते ही मेकर्स के चेहरे खिल उठे हैं. गौरतलब है कि कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 (Cannes 2022) में आर माधवन की रॉकेट्री के प्रीमियर में रखा गया था. जिसे देखने के बाद जूरी समेत तमाम लोगों ने इस फिल्म की तारीफ की थी. 

फिल्म का निर्देशक खुद आर माधवन ने किया है

फिल्म ‘रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट’ से अभिनेता आर माधवन निर्देशक भी बन गए हैं. फिल्म में उन्होंने खुद उन अंतरिक्ष वैज्ञानिक नंबी नारायणन का किरदार किया है, जिन्हें केंद्र की कांग्रेस सरकार के समय जासूसी के झूठे आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया था. फिल्म लोगों को खूब पसंद आ रही है और फिल्म के शोज भी रविवार से बढ़ने की उम्मीद दिख रही है. 

ये भी पढ़ें- डीपनेक ड्रेस में 20 साल की अवनीत कौर का दिखा बोल्ड लुक, फिर चलाया हुस्न का जादू

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़