स्कूलों में बच्चों के फेवरेट बने नंबी नारायण, वीडियो शेयर कर माधवन ने कह दी इतनी बड़ी बात

Rocketry The Nambi Effect का इफेक्ट अब दिखने लगा है. साइंटिस्ट नंबी बच्चों की फेवरेट पर्सन लिस्ट में एंट्री कर चुके हैं. जी हां फिल्म एक एक्टर और डायरेक्टर माधवन (R Madhavan) ने एक वीडियों शेयर किया है, जिसकी खूब तारीफ हो रही है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 27, 2022, 06:10 PM IST
  • स्कूल प्रोग्राम में बच्चा बना नंबी नारायण
  • माधवन ने वीडियो शेयर कर जताई खुशी
स्कूलों में बच्चों के फेवरेट बने नंबी नारायण, वीडियो शेयर कर माधवन ने कह दी इतनी बड़ी बात

नई दिल्ली: एक्टर से डायरेक्टर बने आर माधवन की फिल्म Rocketry The Nambi Effect  एक बार फिर खबरों में छा गई है. अभिनेता ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो किसी स्कूल में हो रहे एक प्रोग्राम का है, जिसमें एक बच्चा नंबी नारायण के गेटअप में नजर आ रहा है. वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

वीडियो ने जीता माधवन का दिल

आर माधवन ने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, 'हम हमेशा से बस यही चाहते थे, कि स्कूल में बच्चे नंबी नारायणन के बारे में जानें. हमें और कुछ नहीं चाहिए.'

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. कमेंट सेक्शन में लोग आर माधवन की तारीफें तरते नहीं थक रहे हैं. यूजर्स इसे सही मायने में किसी फिल्म की कामयाबी बता रहे हैं.

बच्चे का बढ़ा मनोबल

आर माधवन के वीडियो शेयर करने पर पोस्ट के कमेंट बॉक्स में एक अन्य यूजर ने स्कूल के फंक्शन में नंबी नारायण का रोल प्ले करने वाले बच्चे की तस्वीर भी शेयर की है. यूजर ने बताया कि ये छोटा बच्चा उसका भतीजा आदी है. आपका ऐसा प्रोत्साहन उसके लिए बहुत ही प्रेरणादायक होगा. बता दें कि आर माधवन ने फिल्म Rocketry: The Nambi Effect में लीड रोल प्ले किया था. इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है.

Rocketry: The Nambi Effect नंबी की कहानी

इस फिल्म में रॉकेट साइंटिस्ट नंबी नारायणन की जिंदगी को दर्शाया गया है. फिल्म में उन सभी तमाम शॉकिंग घटनाओं को दिखाया गया है, जो नंबी नारायणन की जिंदगी में घटीं थी. फिल्म में सुपरस्टार शाहरुख खान का कैमियो रोल भी है. वह एक पत्रकार के रूप में नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 16: बिग बॉस के नए घर की तस्वीरें हुई लीक, इस थीम पर डिजाइन होगा घर!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़