ड्रीम प्रोजेक्ट Mahabharata पर जल्द काम शुरू करेंगे राजमौली, जानें कितने पार्ट्स में बनेगी फिल्म

SS Rajamouli On Mahabharata: एस एस राजमौली जल्द ही अपने ड्रीम प्रॉजेक्ट पर काम शुरू करने जा रहे है. डायरेक्टर का ड्रीम प्रॉजेक्ट 'महाभारत' है. निर्देशक ने बताया कि ये फिल्म ऐसे बनेगी, जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 11, 2023, 01:50 PM IST
  • राजामौली फिर पर्दे पर मचाएंगे धमाल
  • महाभारत का करेंगे निर्माण
ड्रीम प्रोजेक्ट Mahabharata पर जल्द काम शुरू करेंगे राजमौली, जानें कितने पार्ट्स में बनेगी फिल्म

नई दिल्ली: SS Rajamouli On Mahabharata: फिल्ममेकर एस एस राजमौली एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने वाले हैं. बाहुबली और आरआरआर के बाद दर्शकों को भी उनकी आने वाली फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है. इस बीच खबर है कि अब राजमौली अपने ग्रैंड प्रोजेक्ट्स पर काम करेंगे. राजामौली स्लिवर स्क्रीन पर फिर अपना जादू बिखेरेंगे.

राजामौली मे दी जानकारी

महाभारत को लेकर राजमौली ने कहा कि अगर वह इस प्रोजेक्ट पर काम करते हैं, तो वह इसे 10 पार्ट में बनाएंगे. ऐसा इसलिए ताकि सभी सीन्स को साफ तौर पर दिखाया जा सके. डायरेक्टर ने कहा कि पहले वे इसके सभी वर्जन को पढ़ेंगे, जिसमें शायद एक साल का वक्त लगेगा. इसके बाद वे कहानी को अपना हिसाब से स्पिन देंगे और स्क्रिप्टिंग और कास्टिंग पर काम करेंगे.

किन स्टार्स को मिलेगा मौका?

राजमौली ने कहा कि महाभारत उनका ड्रीम प्रोजेक्ट है. इसके लिए वे लंबे समय से सोच रहे हैं. निर्देशक का कहना है कि वह जो भी फिल्में बनाते हैं, उनसे महाभारत के लिए कुछ न कुछ सीखते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SS Rajamouli (@ssrajamouli)

उन्हें ऐसा लगता है कि वे हर फिल्म के साथ महाभारत के लिए कुछ न कुछ काम कर रहे हैं. महाभारत में कास्टिंग पर राजमौली ने कहा कि महाभारत के कास्ट ऐसे लिखे जाएंगे जो न पहले किसी ने देखे होंगे न सुने होंगे.

महाभारत का अनोखा रुप देखने को मिलेगा

राजमौली ने अपनी बात आगे बढ़ाते हुए कहा, 'मैं महाभारत को अपने अंदाज में दिखाउंगा. डायरेक्टर ने कहा कि महाभारत की कहानी तो वही होगी, लेकिन अलग अंदाज में देखने को मिलेगी. जब उनसे पूछा गया कि क्या वे आरआरआर के कलाकारों को महाभारत में लेने के बारे में सोचेंगे, तो इसपर उन्होंने जवाब दिया कि वे कहानी के किरदार लिखने के बाद ही इस बारे में बात कर सकते हैं. 

इसे भी पढ़ें:  50 Years Of Zanjeer: अमिताभ बच्चन नहीं इस एक्टर के लिए लिखी गई थी जंजीर की कहानी, फिर बिग बी की झोली में ऐसे गिरी फिल्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़