पाकिस्तानी कलाकारों के बैन पर ये क्या बोल गए Rajeev Khandelwal, कहा- 'हिंदू-मुस्लिम का एंगल...'

Rajeev Khandelwal: राजीव खंडेलवाल टेलीविजन और वेब सीरीज की दुनिया का जाना माना नाम हैं.  हाल ही में ही वह करण जौहर के शो शोटाइम में नजर आए थे.  सीरीज की चर्चा के बीच अभिनेता ने पाकिस्तानी कलाकारों पर लगे प्रतिबंध पर रिएक्ट किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 29, 2024, 12:10 PM IST
  • राजीव खंडेलवाल का बयान वायरल
  • पाकिस्तानी कलाकारों पर एक्टर ने की खुलकर बात
पाकिस्तानी कलाकारों के बैन पर ये क्या बोल गए Rajeev Khandelwal, कहा- 'हिंदू-मुस्लिम का एंगल...'

नई दिल्ली:Rajeev Khandelwal: टीवी से लेकर फिल्मों तक में अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों को दीवाना बनाने वाले अभिनेता राजीव खंडेलवाल ने हाल ही में अपने एक बयान से सनसनी मचा दी है. उन्होंने पाकिस्तानी कलाकारों पर प्रतिबंध को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की है. एक इंटरव्यू में उन्होंने इस मुद्दे पर अपने विचार खुलकर सामने रखे.

राजीव खंडेलवाल ने प्रतिबंध 

राजीव खंडेलवाल ने एक इंटरव्यू में कहा कि जहां अमन चैन हो सकता है, वहां भी हिंदू - मुस्लिम की बात करके चीजें खराब कर देते हैं.  बॉलीवुड बबल के साथ बात करते हुए उन्होंने पाकिस्तानी कलाकारों पर प्रतिबंध लगाने के बारे में काफी कुछ कहा. उन्होंने कहा कि, "नहीं नहीं, ये राजनीति है. बहुत गलत है. राजनेता लोगों को बैन करने वाले कौन होते हैं. हमारी राजनीति कुछ ही चीजों को तय करने का हक रखती है. जहां पर प्यार बढ़ सकता है, उस प्यार को भी आप बढ़ने नहीं दे रहे हैं. इसलिए, मुझे ये समझ में नहीं आता."

हिंदू- मुस्लिम करने लगते हैं...

एक्टर ने आगे कहा, "मेरा कमेंट करना भी गलत हो सकता है, क्योंकि मुझे समझ ही नहीं आता है कि क्यों? हम अमन की बात करते हैं ना, तो जहां अमन बन रहा है वहां भी राजनीतिक पार्टी के लोग आ के हिंदू- मुस्लिम करने लगते हैं. वो गलत है. ऐसा थोड़ी है कि पाकिस्तान की सरकार उन्हें एजेंट की तरह भेज रही है. वहां से मैंने बहुत प्यार आते देखा है."

शोटाइम में दिखे थे एक्टर

राजीव खंडेलवाल वेब सीरीज शोटाइम के दूसरे सीजन में दिखे थे.  उन्होंने इमरान हाशमी, मौनी रॉय और नसीरुद्दीन शाह के साथ पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर किया था. राजीव ने करियर की शुरुआत टीवी शो कहीं तो होगा से की थी.  इसके बाद उन्होंने आमिर से साल 2008 में बॉलीवुड डेब्यू किया था.

ये भी पढ़ें- Sanjay Dutt Birthday: कम उम्र में ड्रग की लत... 5 साल की जेल... चौथी स्टेज पर लंग कैंसर, काफी उतार-चढ़ावभरा रहा है संजय दत्त का सफर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़