नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार राजकुमार राव इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'गन्स एंड गुलाब्स' को लेकर चर्चा में हैं. इसी बीच फिल्म का टीजर सामने आ गया है. यह एक डार्क कॉमेडी है, जिसमें राजकुमार के साथ दुलकर सलमान भी नजर आने वाले हैं. लाइट्स, कैमरा और एक्शन! अभिनेता राजकुमार राव और दुलकर सलमान आगामी नेटफ्लिक्स सीरीज 'गन्स एंड गुलाब' में 90 के दशक का रोमांस और एक्शन दर्शकों के लिए लेकर आए हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'गंस एंड गुलाब्स' का टीजर रिलीज


नेटफ्लिक्स की इस वेब सीरीज का टीजर काफी दमदार है. टीजर में इस तथ्य को दिखाने की कोशिश की गई है कि हर व्यक्ति में एक स्याह पक्ष है और इसे अंदर रखा जाना बेहतर है. इस सीरीज में गुलशन देवैया और आदर्श गौरव भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं.


जानिए क्या है फिल्म की स्टोरी


44 सेकंड के ट्रेलर की शुरूआत कैसेट प्लेयर से होती है, जिसके बैकग्राउंड में 90 के दशक का संगीत बज रहा होता है. इसमें राजकुमार, दुलकर और अभिनेता आदर्श गौरव को भी दिखाया गया है जो 90 के दशक के स्टाइल फैशन में हैं.



फिर राजकुमार को यह कहते हुए सुना जाता है, "दुनिया में दो तरह के लोग होते हैं, एक जो आप हो और एक वो जो आपके अंदर होता है और कसम पैदा करने वाले की. उसको अंदर ही होना चाहिए."


पुलिस अफसर की भूमिका में नजर आएंगे दुलकर 


दुनिया के मिसफिट्स से प्रेरित, 'गन्स एंड गुलाब' एक ऐसी कहानी है, जो अपराध की दुनिया में स्थापित प्यार और मासूमियत को दशार्ती है. यह सीरीज 90 के दशक के रोमांस को एक क्राइम थ्रिलर के साथ अद्वितीय रूप से मिश्रित करने के लिए तैयार है, जबकि इसे सहजता से हास्य में रखा गया है. बता दें कि सलमान इस सीरीज में एक पुलिस अफसर की भूमिका में नजर आने वाले हैं. 


ये भी पढे़ं-  बॉलीवुड की इन फिल्मों ने किया समाज पर कटाक्ष, सिखाई बेटियों की अहमियत


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.