Raju Shrivastav Health Update: कॉमेडियन के परिवार ने सोशल मीडिया पर लगाई गुहार, पोस्ट में कह दी ये बात

Raju Shrivastav Health Update: चारों ओर राजू श्रीवास्तव की हेल्थ को लेकर तरह-तरह की अफवाहें फैल गई हैं. ऐसे में उनकी फैमिली ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए सबको सावधान किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 13, 2022, 08:02 AM IST
  • राजू श्रीवास्तव की फैमिली ने शेयर की एक पोस्ट
  • लिखा फर्जी खबरों और अफवाहों से सावधान रहिए
Raju Shrivastav Health Update: कॉमेडियन के परिवार ने सोशल मीडिया पर लगाई गुहार, पोस्ट में कह दी ये बात

नई दिल्ली: कॉमेडी के बादशाह राजू श्रीवास्तव की हालत को लेकर हर तरफ खलबली मच गई है. जब कुछ खबरों ने कॉमेडियन की हालत चिंताजनक बताई तो फैमिली ने आगे आकर सबको सावधान किया. बता दें कि कॉमेडियन को दिल का दौरा पड़ने के बाद दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. ऐसे में उनके फैंस भी उनकी लंबी आयु की कामना कर रहे हैं.

फैमिली ने लिखी पोस्ट

राजू श्रीवास्तव की हेल्थ को लेकर उनकी फैमिली ने एक लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर किया है. लिखते हैं 'राजू श्रीवास्तव जी की तबियत स्थिर है. हम उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं. डॉक्टरों की टीम अपनी पूरी जिम्मेदारी के साथ उनका ख्याल रख रही है. आप सभी शुभचिंतकों को उनके निरंतर प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद. आप सबसे अपील है कि अफवाहों और फर्जी खबरों पर ध्यान न दें. कृपया राजू श्रीवास्तव जी के अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करें.' राजू श्रीवास्तव का परिवार!!

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

पीएम मोदी ने दिया आश्वासन

ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी राजू श्रीवास्तव की स्थिति का जायजा लिया. उन्होंने कॉमेडियन की पत्नी से फोन पर बात की और हर तरह की मदद का आश्वासन दिया. बता दें डॉक्टर उनकी सेहत में सुधार के लिए लगातार प्रयास कर रहे हैं.

राजू श्रीवास्तव की बेटी का बयान

राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा ने इससे पहले अपने पिता की हेल्थ अपडेट दी थी. साथ ही अंतरा ने ये भी जानकारी साझा की थी कि कैसे उनके पिता अपनी फिटनेस को लेकर जागरुक थे. वो नियम से वर्कआउट करते. ऐसे में उनके साथ ये सब होना बेहद शॉकिंग है.

ये भी पढ़ें: Raju Shrivastav health update: हालत में दिखा थोड़ा सुधार, ट्यूब के जरिए दिया जा रहा है दूध

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़