Rakhi Sawant Birthday: कभी चंद पैसों के लिए अंबानी के घर परोसा था खाना, आज लग्जरी लाइफ जीती हैं राखी सावंत

Rakhi Sawant Birthday: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत अक्सर अपनी अतरंगी हरकतों की वजह से लाइम-लाइट में छाईं रहती हैं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस खूब एक्टिव रहती हैं. राखी आज अपना बर्थडे मना रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 25, 2022, 10:49 AM IST
  • 44 साल की हुईं ड्रामा क्वीन राखी सावंत
  • करोड़ों के बंगले की हैं मालकिन
Rakhi Sawant Birthday: कभी चंद पैसों के लिए अंबानी के घर परोसा था खाना, आज लग्जरी लाइफ जीती हैं राखी सावंत

नई दिल्ली: Rakhi Sawant Birthday: एक समय था जब राखी सावंत (Rakhi Sawant)  मुबंई के एक चॉल में गरीबी में जिंदगी बिताने को मजबूर थीं. इतना ही नहीं उन्होंने पैसों के लिए अनिल और टीना अंबानी की शादी में खाना भी परोसा था, लेकिन आज एक्ट्रेस के पास अब किसी भी चीज की कोई कमी नहीं हैं. आज राखी का नाम फिल्म इंडस्ट्री के अमीर सितारों की लिस्ट में शुमार है. राखी का असली नाम नीरू भेड़ा था, तो आइए जानते हैं कि एक्ट्रेस के पास क्या-क्या सामान है खास.

आलीशान बंगले की हैं मालकिन

चॉल रहने वाली राखी सावंत के पास खुद का बहुत ही आलीशान बंगला है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राखी के इस बंगले की कीमत 11 करोड़ रुपए है. इसके अलावा एक्ट्रेस के अंधेरी और जुहू जैसी जगहों पर 2 आलीशान फ्लैट्स हैं.

राखी सावंत लगभग 37 करोड़ रुपये की संपत्ति की मालकिन हैं.

कार कलेक्शन जानें

इसके साथ राखी सावंत को अपनी फोर्ड एंडेवर कार बेहद पसंद हैं. एक्ट्रेस के कार की कीमत 21 लाख रुपए है. इस कार के अलावा राखी के पास एक पोलो कार भी है. भले ही राखी ज्यादा फिल्मों में नजर न आती हो, लेकिन अपनी लाइफ वे काफी लग्जरी तरीके से जीती हैं. 

इस फिल्म से किया था डेब्यू

राखी सावंत ने शाहरुख खान की फिल्म 'मैं हूं ना से डेब्यू किया था. इस फिल्म में राखी 'मिनी' के किरदार में नजर आईं थी. इस फिल्म को करने के बाद राखी सावंत ने फिर कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. बता दें कि राखी सावंत अपने अंदाज और कंट्रोवर्सी के चलते हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती हैं.

करियर के शुरुआत में वह कई छोटे किरदारों में नजर आई, लेकिन बाद में उन्होंने आइटम नंबर कर अपनी अलग पहचान बनाई. छोटे पर्दे पर उनका स्वयंबर भी किया गया था. इन दिनों राखी सावंत अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी बिजी चल रही हैं. 

ये भी पढ़ें- Bhediya Review: 'जंगल में कांड हो गया, आऊऊऊऊ...', वरूण धवन ने भेड़िया बन मचाया बवाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़