मां बनने वाली हैं Rakhi Sawant? एक्ट्रेस ने इशारों में दिया बड़ा हिंट

Rakhi Sawant pregnancy: एक्ट्रेस राखी सावंत ने आदिल खान दुर्रानी संग अपनी शादी का खुलासा कर सबको चौंका दिया था. अब उन्होंने प्रेग्नेंसी को लेकर भी हिंट दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 13, 2023, 09:10 AM IST
  • प्रेग्नेंट हैं एक्ट्रेस राखी सावंत
  • इशारों-इशारों में दिया हिंट
मां बनने वाली हैं Rakhi Sawant? एक्ट्रेस ने इशारों में दिया बड़ा हिंट

नई दिल्ली: Rakhi Sawant pregnancy: ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) किसी न किसी वजह से लाइम लाइट में बनी रहती हैं. हाल ही में, उन्होंने अपनी दूसरी शादी का खुलासा करके सभी को चौंका दिया. राखी ने दावा किया कि उन्होंने 7 महीने पहले बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) के साथ निकाह कर लिया था. साथ ही इस शादी को लीगल भी बताया है. हालांकि, अब आदिल इस शादी से इनकार कर रहे हैं और राखी ने कुछ ऐसा बोल दिया है, जिससे लोग ये कयास लगाने लगे हैं कि वह प्रेग्नेंट हैं.

प्रेग्नेंट हैं राखी?

दरअसल, राखी सावंत ने हाल में ही प्रेग्नेंसी और सिंगल मदर होने को लेकर बात की. एक्ट्रेस ने कहा कि आदिल के साथ अपनी शादी से मैं बहुत खुश हूं. मैं नहीं जानती कि उन्होंने इससे इनकार क्यों किया हैं? उनके इनकार से मैं शॉक में हूं. मैं उनसे 7 महीने से इस शादी की सच्चाई दुनिया के सामने बताने के लिए कह रही थी. मैं एक सेलिब्रिटी हूं और मेरी जिंदगी से जुड़ी बातें छुप नहीं सकती हैं. हो सकता है कि मैं प्रेग्नेंट हो जाऊं.'

सिंगल मदर पर बोली राखी

राखी सावंत ने सिंगल पेरेंटिंग के बारे में लेकर भी बड़ी बात कही है. एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंसी को लेकर कुछ भी कहने से मना कर दिया. उन्होंने कहा कि, वह इस बारे में अभी कुछ भी नहीं कहना चाहती हैं. राखी ने कहा, “शादी का खुलासा करना बहुत जरूरी हो गया था. अगर ये लोगों के सामने नहीं आती तो बहुत दिक्कत हो जाती.”

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

राखी ने बताया कि वह बहुत डरी हुई हैं, जिसकी वजह से उनकी हेल्थ पर भी असर पड़ रहा है. एक्ट्रेस ने कहा कि अगर वह सिंगर मदर बनती हैं तब भी वह आखिरी सांस तक आदिल से मोहब्बत करती रहेंगी.

लीगल है शादी

राखी सावंत ने बताया कि उनकी शादी ‘हलाला’ के तहत हुई है. राखी ने कहा, “मैंने हराम नहीं बल्कि हलाला किया है. मैं गलत नहीं हूं.” राखी का कहना है कि आदिल उनसे बात भी नहीं कर रहे हैं. राखी ने कहा, “मेरी मां हॉस्पिटल में भर्ती हैं. उन्हें ब्रेन कैंसर है और मैं उनके लिए बहुत परेशान हूं. सुबह से आदिल मुझसे बात भी नहीं कर रहे हैं. मुझे नहीं पता मेरे साथ ही ऐसी बुरी चीजें क्यों होती हैं?”

ये भी पढ़ें- Tv Shows TRP: नए साल में भी चला 'अनुपमा' का खूब जादू, इन शोज ने भी जीता दिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़