राखी सावंत ने दिखाई प्रियंका चोपड़ा जैसी अदाएं, लोग करने लगे ऐसे कमेंट्स

राखी सावंत अक्सर अपने फैंस का मनोरंजन करने के लिए कुछ न कुछ नया करती रहती हैं. अब एक बार फिर से उन्होंने अपनी एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है, जिसे लेकर वह दोबारा चर्चा में आ गई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 6, 2021, 04:52 PM IST
  • राखी की हर हरकत लोगों के चेहरों पर मुस्कान ले आती है
  • इस बार राखी, प्रियंका चोपड़ा के अंदाज में दिखाई दे रही हैं
राखी सावंत ने दिखाई प्रियंका चोपड़ा जैसी अदाएं, लोग करने लगे ऐसे कमेंट्स

नई दिल्ली: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कही जाने वालीं एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. राखी हमेशा अपने चेहरों पर मुस्कान लाना चाहती हैं, जिसके लिए बहुत कुछ करती भी हैं. 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के बाद राखी और ज्यादा चर्चा में आ गई हैं. इसके अलावा राखी सोशल मीडिया (Social Media) पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अब उनका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

प्रियंका के अंदाज में दिखीं राखी

राखी ने हाल ही में अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, जिसमें वह ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा की तरह अदाएं बिखेर रही हैं. राखी ने अपनी इस वीडियो के लिए फेस ऐप का इस्तेमाल किया है. इसके जरिए उन्होंने खुद को प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के रूप में ढाल लिया है.

फैंस को आया पसंद

इस वीडियो में प्रियंका के कुछ गानों के सीन्स में उनकी जगह राखी का चेहरा लगा दिया गया है. ऐसे में अब सोशल मीडिया यूजर्स के बीच राखी का यह वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

लोग राखी को इस रूप में देखकर खूब हंस रहे हैं. वहीं, कुछ यूजर्स ने राखी को ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

कई लोगों ने किया ट्रोल

राखी के चाहने वालों ने इस वीडियो पर दिल वाले इमोजी के साथ कई कमेंट्स किए हैं. वहीं,  कुछ यूजर्स का कहना है कि राखी इसमें बहुत गंदी लग रही हैं. जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा कि राखी को भी ऐसा ही फिगर बना लेना चाहिए.

पहले भी बनाए राखी ने कई वीडियो

गौरतलब है कि राखी इससे पहले फिल्म 'नगिना' के गाने 'मैं तेरी दुश्मन' में श्रीदेवी, 'तेरे नैना' गाने में काजोल और 'गेंदा फूल' गाने में जैकलीन फर्नांडिज पर भी फेस ऐप का इस्तेमाल कर चुकी हैं. इन वीडियोज पर यूजर्स ने जमकर प्रतिक्रिया जाहिर की थी.

ये भी पढ़ें- श्रद्धा कपूर ने गोरिल्ला के साथ लगाए ठुमके, वायरल हुआ वीडियो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़