श्रद्धा कपूर ने गोरिल्ला के साथ लगाए ठुमके, वायरल हुआ वीडियो

श्रद्धा कपूर इन दिनों किसी न किसी वजह से लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. इस बार उन्हें ताजा वीडियो में गोरिल्ला के साथ ठुमके लगाते हुए देखा जा रहा है, जो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 6, 2021, 11:52 AM IST
  • श्रद्धा कपूर इन दिनों मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं
  • श्रद्धा को गोरिल्ला के साथ डांस करते देखा जा रहा है
श्रद्धा कपूर ने गोरिल्ला के साथ लगाए ठुमके, वायरल हुआ वीडियो

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) इन दिनों मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं. इस दौरान भी वह सोशल मीडिया के जरिए लगातार अपने साथ के साथ जुड़ी हुई हैं. वह हर दिन मस्ती करते हुए अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कर रही हैं. अब एक बार फिर से श्रद्धा अपनी एक वीडियो को लेकर चर्चा में आ गई हैं, जिसमें उन्हें गोरिल्ला के साथ डांस करते हुए देखा जा रहा है.

श्रद्धा (Shraddha Kapoor) ने गोरिल्ला के साथ किया जबरदस्त डांस

श्रद्धा ने इंस्टाग्राम (Instagram) पेज पर एक वीडियो पोस्ट किया है. इसमें वह काफी मस्ती के मूड में दिखाई दे रही हैं और गोरिल्ला के साथ जबरदस्त डांस कर रही हैं. हैरानी की बात तो यह है कि गोरिल्ला ने भी श्रद्धा के साथ मजेदार डांस किया. अब उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- करीना कपूर के छोटे बेटे की तस्वीर आई सामने, नाना रणधीर कपूर से हो गई बड़ी गलती

इसलिए गोरिल्ला के साथ किया डांस

गौरतलब है कि अमेजन प्राइम वीडियो पर जल्द ही एडवेंचर फिल्म 'हेलो चार्ली' रिलीज होने वाली है. फिल्म में गोरिल्ला टोटो और सीधे-साधे चार्ली (आदर जैन) को देखा जाने वाला है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor)

अब श्रद्धा ने इसी फिल्म का प्रमोशन करते हुए यह वीडियो शेयर किया है. इस फिल्म में गोरिल्ला ही लीड रोल में हैं.

इन फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं श्रद्धा

श्रद्धा के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछले कुछ समय से वह विशाल फुरिया के निर्देशन में बन रही फिल्म 'नागिन' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इसके अलावा उन्हें 'चालबाज इन लंदन' और लव रंजन के निर्देशन में बन रही अनटाइटल्ड फिल्म की तैयारियों में भी व्यस्त हैं.

ये भी पढ़ें- 'अनुपमा' के मशहूर सितारे एक एपिसोड से करते हैं इतनी कमाई, फीस सुन हो जाएंगे हैरान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़