Bigg Boss 16: राखी सावंत बॉयफ्रेंड संग सलमान खान के शो में आएंगी नजर, एक्ट्रेस ने किया खुलासा!

टीवी इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन राखी सावंत अक्सर अपने बयान को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत के मुद्दे पर वह अपनी राय जरूर रखती हैं. राखी अक्सर पापाराजी के सात हंसी मजाक करती हुईं नजर आती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 16, 2022, 07:04 PM IST
  • बिग बॉस 16 को लेकर राखी सावंत ने किया खुलासा
  • बॉयफ्रेंड संग बिग बॉस 16 में नजर आएंगी राखी सावंत!
Bigg Boss 16: राखी सावंत बॉयफ्रेंड संग सलमान खान के शो में आएंगी नजर, एक्ट्रेस ने किया खुलासा!

नई दिल्ली: टीवी इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन राखी सावंत अक्सर अपने बयान को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत के मुद्दे पर वह अपनी राय जरूर रखती हैं. राखी अक्सर पापाराजी के सात हंसी मजाक करती हुईं नजर आती हैं. हाल ही में पापाराजी से मस्ती मजाक में राखी सावंत ने बड़ा खुलासा कर दिया है. जी हां राखी सावंत ने बिग बॉस 16 को लेकर बड़ा खुलासा किया है. आप और हम जानते हैं कि पिछले कुछ सीजन में राखी सावंत बतौर गेस्ट बार-बार बिग बॉस हाउस में कंटेस्टेंट के तौर पर जाती हैं. 

पापाराजी से बातचीत के दौरान राखी ने खुलासा किया है कि वह बिग बॉस 16 में एंट्री ले सकती हैं. इस बार वह अपने बॉयफ्रेंड आदिल के साथ बिग बॉस हाउस में नजर आ सकती हैं. आइए जानते हैं राखी सावंत ने पापाराजी से इस बारे में क्या बातचीत की है. 

पापाराजी को बताया बिग बॉस 16 की एंट्री के बारे में 

राखी सावंत टीवी इंडस्ट्री की बहुत बड़ी ड्रामा क्वीन है इस बात में कोई दो राय नहीं है. हाल ही में राखी सावंत ने पापाराजी से बात करते हुए बिग बॉस 16 के बारे में जरूरी जानकारी दी है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

पापाराजी ने बिग बॉस 16 को लेकर राखी सावंत से सवाल किया तो इस बर राखी ने कहा कि मैं बिग बॉस में जाने के बाद केवल आदिल के साथ ही प्यार करूंगी. किसी तरफ नजर उठाकर भी नहीं देखूंग. इसके बाद अपने नटखट अंदाज में राखी सावंत ने कहां मैं जरूर किसी को देख लूंगी. मेरा नैन मटाका तो ऐसे ही चलता रहता है. 

आदिल के साथ बिग बॉस 16 धमाल मचा सकती हैं राखी 

राखी सावंत के इस बयान से साफ पता चलता है कि राखी और आदिल बिग बॉस 16 हाउस में जाने को बिल्कुल तैयार हैं. माना जा रहा है कि राखी और आदिल की जोड़ी बिग बॉस 16 में धमाल मचा सकती हैं. हालांकि बिग बॉस 16 की तरह से अभी तक किसी भी तरह की जानकारी सामने नहीं आई है. 

मुनवर फारुकी हो सकते हैं बिग बॉस के कंफर्म सदस्य 

बिग बॉस 16 को लेकर हाल ही सामने आया था कि मुनवर फारुकी सलमान खान के शो बिग बॉस 16 के पहले कंफर्म सदस्य हो सकते हैं. इससे पहले वह खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 में आने वाले थे लेकिन आखिरी समय में उन्होंने शो को न कह दिया. 

इसे भी पढ़ेंः LOVE STORY: काफी फिल्मी है राम चरण और उपासना की लव स्टोरी, इस तरह दूरियों ने बना दिया हमसफर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़