नई दिल्ली: रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) का हर अंदाज उनके दुनियाभर के चाहने वालों को दीवाना बना देता है. ऐसे में एक्ट्रेस अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी ही रहती हैं. पिछले कुछ समय से तो रकुल के फोटोशूट्स ने सभी को मदहोश कर दिया है. एक्ट्रेस हर लुक में पहले भी ज्यादा हॉट और खूबसूरत नजर आती हैं. अब एक बार फिर से रकुल का नया अवतार सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस इतनी हॉट दिख रही हैं कि उन पर नजरें टिकी रह गई हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शिमर ड्रेस में कहर बरपा रही हैं Rakul Preet Singh


दरअसल, हाल ही में रकुल जीक्यू इंडिया के इवेंट में शरीक हुईं. इस दौरान वह इतनी स्टाइलिश और अट्रैक्टिव दिख रही थीं कि हर नजर उन पर खिंची चली गई.



अब एक्ट्रेस ने अपने इसी इवेंट के लुक को बहुत खूबसूरती से इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. तस्वीरों में उन्हें बैकलेस फुल स्लीव्स वाली शिमरी बॉडीकॉन ड्रेस पहने हुए देखा जा रहा है.


रकुल की अदाओं ने किया मदहोश


रकुल ने अपने इस लुक को सटल बेस, न्यूड ग्लॉसी लिप्स और न्यूड ग्लिटरी आई मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों का हाई बन बनाकर बांधा हुआ है. एक्सेसरीज के तौर पर एक्ट्रेस ने कानों में मैचिंग के ब्लैक स्टोन ईयररिंग्स कैरी किए हैं. इस लुक में रकुल बहुत खूबसूरत और हॉट दिख रही हैं. उनकी इन स्टनिंग अदाओं पर की तारीफें करते हुए फैंस खूब कमेंट्स कर रहे हैं. खासतौर पर रकुल के परफेक्ट फिगर ने हैरान कर दिया है.


इन फिल्मों में दिखेंगी रकुल प्रीत सिंह


दूसरी ओर रकुल के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस वक्त एक्ट्रेस के पास कई फिल्में पाइपलाइन में हैं. जल्द ही उन्हें 'इंडियन 2' टाइटल से बन रही फिल्म में देखा जाने वाला है. इसके अलावा एक्ट्रेस 'अलायान' और 'मेरी पत्नी' के रीमेक पर बनने वाली फिल्मों में भी नजर आने वाली है.


ये भी पढ़ें- रिवीलिंग ड्रेस पहन कैमरे के सामने बेबाक हुईं मौनी रॉय, कमसीन अदाओं से किया मदहोश


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.