रकुल प्रीत सिंह ने ट्रेडिशनल लुक में ढाया कहर, लहंगे में दिखा दिलकश अंदाज

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) अपने वर्क प्रोजेक्ट्स से अलावा अपने सिजलिंग और दिलकश लुक्स के कारण भी चर्चा में रहती हैं. फैंस को लगभग हर दिन उनका अलग अवतार देखने को मिल जाता है. अब एक बार फिर से रकुल ने कातिलाना फोटोशूट करवाया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 25, 2022, 03:49 PM IST
  • 'थैंक गॉड' को लेकर चर्चा में हैं रकुल
  • एक्ट्रेस रकुल सोशल मीडिया लवर हैं
रकुल प्रीत सिंह ने ट्रेडिशनल लुक में ढाया कहर, लहंगे में दिखा दिलकश अंदाज

नई दिल्ली: रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) साउथ फिल्मों से लेकर बॉलीवुड तक अपने बेहतरीन अभिनय का परचम लहरा चुकी हैं. उन्होंने इंडस्ट्री को साबित कर दिखाया है कि वह खुद को किसी भी किरदार में बखूबी ढाल सकती हैं. आज फैंस में उनकी हर फिल्म के लिए बेसब्री देखने को मिलती रहती है. रकुल इन दिनों अपनी फिल्म 'थैंक गॉड' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है, जिसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद भी किया जा रहा है. 

रकुल ने दिखाईं अदाएं

वहीं, दूसरी ओर रकुल ने एक बार फिर से अपने फैंस का दिल जीत लिया है. वह अपने वर्क प्रोजेक्ट्स से अलावा अपने सिजलिंग और दिलकश लुक्स के कारण भी चर्चा में रहती हैं. फैंस को लगभग हर दिन उनका अलग अवतार देखने को मिल जाता है. अब एक बार फिर से रकुल ने कातिलाना फोटोशूट करवाया है. एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं. 

रकुल ने लगाया बोल्डनेस का तड़का

ताजा तस्वीरों में रकुल को फ्लोरल प्रिंट लहंगा पहने देखा जा सकता है. इसके साथ उन्होंने डीपनेक ब्लाउज पेयर किया है. लुक को पूरा करने के लिए रकुल ने कानों में बड़े ईयररिंग्स पहने हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

लाइट मेकअप और ओपन हेयर के साथ वह इस देसी लुक में बोल्डनेस का तड़का लगाती नजर आ रही हैं. तस्वीरों में वह एक से बढ़कर एक अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. 

रकुल इन फिल्मों में आएंगी नजर

अब रकुल की ये तस्वीरों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. कुछ ही देर में रकुल की इन फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. रकुल को वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों उन्हें 'थैंक गॉड' में देखा जा रहा है. पिछली बार एक्ट्रेस 'डॉक्टर जी' में नजर आई थीं. इसके बार रकुल को फिल्म 'छतरीवाली' में दिखाई देंगी.

ये भी पढे़ं- मौनी रॉय ने टर्की में चलाया देसी अदाओं का जादू, हवाओं में बिखेरा गुलाबी रंग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
 

ट्रेंडिंग न्यूज़