रकुल प्रीत सिंह बनी हॉट जलपरी, तस्वीरों से नजरें हटाना हो जाएगा मुश्किल

रकुल प्रीत सिंह ने एक बार फिर से अपना हॉट लुक फैंस के साथ शेयर किया है. लेटेस्ट लुक में एक्ट्रेस जलपरी बनी नजर आ रही हैं, लेकिन उन्होंने इस अवतार में भी हॉटनेस का तड़का लगा दिया है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 3, 2023, 09:34 PM IST
  • रकुल प्रीत सिंह हुई बोल्ड
  • रकुल पर टिकीं रह गईं नजरें
रकुल प्रीत सिंह बनी हॉट जलपरी, तस्वीरों से नजरें हटाना हो जाएगा मुश्किल

नई दिल्ली: रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) इन दिनों अपने लुक्स की वजह से लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं. वक्त के साथ एक्ट्रेस और ज्यादा हॉट अवतार में नजर आने लगी हैं. रकुल ने हमेशा ही साबित किया है कि वह किसी भी तरह के किरदार को बहुत खूबसूरती से पर्दे पर उतार सकती हैं. वहीं, एक्ट्रेस ने यह भी साबित कर दिखाया है कि बोल्डनेस के मामले में भी वह बड़ी से बड़ी एक्ट्रेस को कड़ी टक्कर दे सकती हैं.

Rakul Preet Singh ने दिखाई सेक्सी अदाएं

अब फिर से रकुल ने फैंस के साथ अपना नया लुक शेयर किया है. लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस बिल्कुल किसी जलपरी जैसी नजर आ रही हैं. उन्होंने इस फोटोशूट के लिए ऑरेंज कलर की रिवीलिंग मोनोकिनी ड्रेस कैरी की है. एक्ट्रेस यहां समुद्र किनारे काफी सेक्सी अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं.

बेहद हॉट दिख रही हैं रकुल

रकुल ने अपने इस लुक को मिनिमल मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों को ओपन रखा है. इसके साथ उन्होंने कानों में गोल्ड के ईयररिंग्स पहने हैं. रकुल इस लुक में बेहद हॉट दिख रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

वहीं, एक्ट्रेस के कर्वी फिगर पर भी सभी की नजरें टिकी रह गई हैं. रकुल ने अपनी सिजलिंग फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मर्मेड'. अब फैंस उनकी अदाओं पर खूब फिदा हो रहे हैं.

रकुल के पास हैं ये फिल्में

रकुल के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो जल्द ही एक्ट्रेस 'अलायान', 'इंडियन 2', '31 अक्टूबर लेडीस नाइट' और 'मेरी पत्नी' के रीमेक जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं. फैंस उन्हें एक बार फिर से पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- जब अदा शर्मा को खूबसूरत बनने के लिए दी जा रही थी ऐसी सलाह, एक्ट्रेस को याद आए शुरुआती दिन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़