नताशा-हार्दिक के तलाक पर राम गोपाल वर्मा ने किया विवादित पोस्ट, बोले- 'शादियां नर्क में बनती हैं'

Ram Gopal Varma: नताशा स्टेनकोविक और हार्दिया पांड्या के तलाक के बाद  फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा ने तलाक पर ऐसा पोस्ट किया है जिस पढ़ हर किसी को हैरानी होगी.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 21, 2024, 07:15 PM IST
  • राम गोपाल वर्मा ने शादी पर किया विवादित पोस्ट
  • बोले- शादियां नर्क में बनती हैं और तलाक स्वर्ग में
नताशा-हार्दिक के तलाक पर राम गोपाल वर्मा ने किया विवादित पोस्ट, बोले- 'शादियां नर्क में बनती हैं'

नई दिल्ली: नताशा स्टेनकोविक और हार्दिया पांड्या अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. नताशा और हार्दिक के रिश्ते को लेकर काफी अफवाह आई थी कि दोनों के बीच कुछ सही नहीं चल रहा है. नताशा और हार्दिक ने लंबे समय तक इन अफवाहों पर कोई रिएक्शन नहीं दिया था. नताशा और हार्दिक ने लंबे समय बाद सोशल मीडिया पर ऐलान किया कि दोनों की रहें अलग हो चुकी हैं. वहीं फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा ने तलाक पर ऐसा पोस्ट किया है जो हैरान करने वाला है. 

राम गोपाल वर्मा का पोस्ट 

राम गोपाल वर्मा अपने बेबाक बयान के लिए जाने जाते हैं. फिल्म निर्माता हर मुद्दे पर अपना रिएक्शन देते हैं. हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक के बाद फिल्म निर्माता ने अपने एक्स अकाउंट पर पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने विवादस्पद बयान शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने बताया शादियां 'नरक' में होती है वहीं तलाक 'स्वर्ग' में होता है. 

राम गोपाल वर्मा ने किया पोस्ट 

राम गोपाल वर्मा ने अपने पोस्ट में लिखा- शादियां नकर में होती है और तलाक स्वर्ग में होता है. वहीं राम गोपाल वर्मा ने अपने दूसरे पोस्ट में लिखा- मैं सोच रहा हूं कि आजकल शादियां असलियत में उतनी नहीं चलती, जितने दिन पेरेंट्स शादी के फंक्शन को निभा रहे होते हैं. 

शादी को लेकर किए कई विवादित पोस्ट 

राम गोपाल वर्मा ने कई पोस्ट शेयर किए- बुढ़ापे में देखभाल के लिए शादी करने से बढ़िया विक्लप नर्स होगी. नर्स इस काम को सैलरी के लिए करेगी जबकि पत्नी बूढे व्यक्ति को हमेशा के लिए दोषी महसूस कराएगी. 

ये भी पढ़ें-  क्यों साथ काम नहीं कर रहे तब्बू और शाहरुख खान? एक्ट्रेस ने बताई सही वजह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़