रामगोपाल वर्मा ने सिनेमा को बताया जोकरों से भरा 'सर्कस', एक्टर मांचू मनोज ने दिया ये जवाब

दिग्गज तेलुगू स्टार मोहन बाबू के बेटे और नव-निर्वाचित एमएए अध्यक्ष मांचू विष्णु के भाई व अभिनेता मांचू मनोज ने निर्देशक रामगोपाल वर्मा के बयान पर तुरंत जवाब दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 20, 2021, 07:42 AM IST
  • रामगोपाल वर्मा के बयान पर मांचू मनोज ने दिया जवाब
  • रामगोपाल पर पहले ही हिन्दुओं के आस्था को ठेस पहुंचाने का आरोप लगा है
रामगोपाल वर्मा ने सिनेमा को बताया जोकरों से भरा 'सर्कस', एक्टर मांचू मनोज ने दिया ये जवाब

नई दिल्ली: राम गोपाल वर्मा (Ramgopal Varma) ने टॉलीवुड (Tollywood) के प्रभावशाली व्यापारिक निकाय, मूवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (मा) के हाल ही में संपन्न चुनावों फिर कटाक्ष किया. चुनाव का जिक्र करते हुए आरजीवी ने ट्वीट किया, 'सिनेमा जोकरों से भरा एक सर्कस है.' दिग्गज तेलुगू स्टार मोहन बाबू (Telugu star mohan babu) के बेटे और नव-निर्वाचित एमएए अध्यक्ष मांचू विष्णु के भाई व अभिनेता मांचू मनोज ने निर्देशक पर कटाक्ष करते हुए तुरंत जवाब दिया.

मनोज ने ट्वीट का जवाब देते हुए कहा, 'आप रिंग मास्टर हैं, सर.' आरजीवी ने मनोज की प्रतिक्रिया को नजरअंदाज कर दिया और इसके बजाय एक लंबे ट्वीट में एक दार्शनिक टिप्पणी की. उन्होंने कहा, 'बुद्धिजीवी मूर्खो से बड़े मूर्ख होते हैं, क्योंकि उन्हें यह एहसास नहीं होता कि दुनिया मूर्खों से भरी है, जो बुद्धि को नहीं समझ सकते हैं और यही कारण है कि बुद्धिजीवियों की तुलना में मूर्ख अधिक सफल हो जाते हैं.'

काम के मोर्चे पर राम गोपाल वर्मा ने हाल ही में वारंगल, कोंडा मुरली और सुरेखा के तेजतर्रार राजनीतिक जोड़े के जीवन पर आधारित अपनी आगामी फिल्म 'कोंडा' की घोषणा की है. फिल्म के बारे में बात करते हुए, आरजीवी ने कहा कि यह बताएगा कि कैसे असाधारण परिस्थितियों ने कोंडा मुरली जैसे असाधारण लोगों को ढाला है.

मंदिर और शराब का ये है कनेक्शन
बीते दिनों रामगोपाल वर्मा ने दक्षिण भारत में पूजी जाने वामी मां मैसम्मा के मंदिर में शराब चढ़ाई थी. उन्होंने खुद ट्वीट कर ये जानकारी थी. उन्होंने ट्विटर पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था-'हालांकि, मैं केवल वोडका ही पीता हूं, लेकिन मैंने देवी मैसम्मा को व्हिस्की पिलाया' इस तस्वीर में उन्हें एक कप में शराब की बोतल से कुछ उड़ेलते हुए देखा गया था.

मंदिर में ली गई एक तस्वीर को लेकर चर्चे में आए रामगोपाल वर्मा
उन्होंने अपनी ट्वीट में हंसने वाली इमोजी भी लगाई थी. इसके बाद उन्होंने एक और तस्वीर शेयर की, जिसमें वो कप को देवी मैसम्मा के मुंह के सामने ले जाकर रख रहे थे. इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'चियर्स.' साथ ही शराब की उड़ेलती हुई बोतलों वालों इमोजी लगाई, ये तस्वीरें देवी मैसम्मा के मंदिर में ली गई थी.

हिन्दुओं ने रामगोपाल वर्मा पर लगाया था ये आरोप
रामगोपाल वर्मा की इस हरकत से नाराज हिन्दुओं ने उन्हें पब्लिसिटी के लिए हिन्दू धर्म को बदनाम न करने की सलाह दी थी. कुछ लोगों ने कहा कि उनका करियर फ्लॉप होने की वजह से उनके दिमाग पर असर पड़ा है. कुछ लोगों ने कहा कि वो अटेन्शन पाने के लिए ये सब कर रहे हैं. कई लोग उनका समर्थन करते हुए नजर आए थे.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़