Arun Govil: रामायण फेम अरुण गोविल और सुनील लहरी का दिखा भाईचारा, छोटे भाई के कान खींचते दिखे 'राम जी'

Arun Govil: 22 जनवरी 2024 को अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह होने वाला है जिसके लिए कई सितारे अयोध्या पहले ही अयोध्या पहुंच चुके हैं. रामायण के राम जी उर्फ अरुण गोविल ने हाल ही में एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की जिसमें वह अपने छोटे भाई लक्ष्मण को दुलार करते हुए नजर आ रहे हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 19, 2024, 06:58 PM IST
    • अरुण गोविल ने खींचे सुनील लहरी के कान
    • श्री राम और लक्ष्मण का फैंस को खास मैसेज
Arun Govil: रामायण फेम अरुण गोविल और सुनील लहरी का दिखा भाईचारा, छोटे भाई के कान खींचते दिखे 'राम जी'

नई दिल्ली: Arun Govil: अयोध्या में होने वाले राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का हर कोई बड़ी ही बेसब्री के साथ इन्तजार कर रहा है. बॉलीवुड सितारों से लेकर खिलाड़ियों और कई नामचीन हस्तियां प्राण प्रतिष्ठा के साक्षी बनने के लिए अयोध्या पहुंचने वाले हैं. 22 जनवरी को होने वाले प्राण प्रतिष्ठा समारोह से पहले वहां पर 10 दिनों का कार्यक्रम आयोजित किया गया है, जिसमें हेमा मालिनी से लेकर बड़े-बड़े सितारे परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं. 

छोटे भाई के कान खींचते दिखे 'राम जी'

अरुण गोविल सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए कई वीडियोज शेयर कर रहे हैं. हाल ही में सबके चहेते अरुण गोविल ने अपने प्यारे ऑनस्क्रीन भाई के साथ एक वीडियो शेयर किया. अरुण गोविल ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिस पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं. इस वीडियो में भगवान राम का किरदार अदा कर चुके अरुण गोविल अपने छोटे भाई 'लक्ष्मण' उर्फ सुनील लहरी का कान बड़े ही प्यार से खींचते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arun Govil (@siyaramkijai)

"बरसो पहले बना था रिश्ता" 

इस वीडियो के जरिेए अरुण गोविल और सुनील लहरी फैंस को मैसेज देते हुए कहते हैं कि "ये है रिश्ता, जो बरसों पहले 36 साल पहले बना था राम और लक्ष्मण का. आज भी हमारा वही रिश्ता बरकरार है, उतना ही प्यार और सम्मान है. वहीं डांट फटकार है, हमारा एक-दूसरे के प्रति."

कलियुग के भाईचारे पर अरुण गोविल ने कही ये बात

इस दिल छू लेने वाले वीडियो के साथ ही अरुण गोविल ने एक मैसेज अपने कैप्शन में भी फैंस के लिए लिखा. उन्होंने लिखा, "यदि कलियुग में भी राम लक्ष्मण जैसे भाई हों तो जीवन में सहजता से जी कर संसार की किसी भी विपत्ति से पार पा सकते हैं, जय श्रीराम." अरुण गोविल और सुनील लहरी के इस वीडियो को देखने के बाद फैंस भी जमकर दोनों पर अपना प्यार लुटा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "अद्भुत जोड़ी थी आप सब की सुनील जी की दीपिका जी की और आपकी सच लगता था स्वयं श्री राम जानकी और लखन जी उतर आए हैं इस धरती पर. जय श्री राम."

ये भी पढ़ें- Vidya Balan: फोन नंबर के बाद फेक अकाउंट से परेशान हुईं विद्या बालन, पोस्ट शेयर कर की फैंस से अपील

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़