Vidya Balan: फोन नंबर के बाद फेक अकाउंट से परेशान हुईं विद्या बालन, पोस्ट शेयर कर की फैंस से अपील

Vidya Balan: सोशल मीडिया पर फिल्मी सितारों के तमाम फैन पेजेस होते हैं. कुछ अकाउंट को देख लगता है कि यह सेलेब का ऑफिशियल है. कई बार यही फेक अकाउंट सेलेब्स के लिए सिर दर्द बन जाता है. एक्ट्रेस विद्या बालन के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ. विद्या बालन फेक नंबर और फेक अकाउंट से परेशान हो गई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 19, 2024, 05:57 PM IST
    • विद्या बालन के लिए सिर दर्द बना फेक अकाउंट
    • विद्या बालन ने सोशल मीडिया पर किया रिएक्ट
Vidya Balan: फोन नंबर के बाद फेक अकाउंट से परेशान हुईं विद्या बालन, पोस्ट शेयर कर की फैंस से अपील

नई दिल्ली: Vidya Balan: सोशल मीडिया पर फिल्मी सितारों के तमाम फैन पेजेस होते हैं. कुछ अकाउंट को देख लगता है कि यह सेलेब का ऑफिशियल है. कई बार यही फेक अकाउंट सेलेब्स के लिए सिर दर्द बन जाता है. एक्ट्रेस विद्या बालन के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ. विद्या बालन फेक नंबर और फेक अकाउंट से परेशान हो गई हैं. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर बताया कि पहले वह फेक नंबर से परेशान थीं और अब फेक अकाउंट से. कोई उनके अकाउंट का इस्तेमाल करके दोस्तों और साथियों से बात कर रहा है. 

फेक अकाउंट का शिकार हुईं विद्या बालन

विद्या बालन ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर स्टेटमेंट जारी कर कहा, "सभी लोगों को हैलो". पहले फोन नंबर था और अब कोई यह अकाउंट @vidya.balan.pvt इस्तेमाल कर रहा है और मैं बनकर लोगों तक पहुंच रहा है. मैं और मेरी टीम ने इसको लेकर रिपोर्ट किया है, लेकिन अगर आप भी अकाउंट को रिपोर्ट कर सकते हैं तो यह एक बहुत बड़ी मदद होगी. यह शख्स मैं बनकर मेरे कई दोस्तों और साथियों को मैसेज कर रहा है. प्लीज आप एंटरटेन मत कीजिए और रिपोर्ट व ब्लॉक कीजिए."

विद्या बालन की नई फिल्म

विद्या बालन ने हाल ही में अपनी नई फिल्म का एलान किया है. वह प्रतीक गांधी के साथ अपकमिंग फिल्म 'दो और दो प्यार' (Do Aur Do Pyaar) में रोमांस फरमाती नजर आएंगी. इस फिल्म में प्रतीक गांधी के अलावा इलियाना डिक्रूज और सेंधिल राममूर्ति भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. यह फिल्म 29 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17: फिनाले वीक से पहले कंटेस्टेंट को मिला लाइव ऑडियंस से मिलने का मौका, शो के दौरान एक दूसरे को सुनाई खरी-खोटी!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़