एक्टर राणा दग्गुबाती ने मेन्स को दिए ये खास टिप्स, गुडलुक्स के लिए हैं काफी कारगर

एक्टर राणा दग्गुबाती अपनी शानदार एक्टिंग के साथ साथ अपने हैंडसम लुक के लिए जाने जाते हैं. एक्टर ने हाल ही में अपने फैंस के साथ ग्रुमिंग टिप्स शेयर किए हैं. इन टिप्स का यूज कर अब पुरुष हैंडसम नजर आ सकते हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 20, 2022, 12:03 AM IST
  • राणा दग्गुबाती ने शेयर किया स्किन केयर टिप्स
  • राणा दग्गुबाती अपनी दाढ़ी पर लगाते हैं सीरम
एक्टर राणा दग्गुबाती ने मेन्स को दिए ये खास टिप्स, गुडलुक्स के लिए हैं काफी कारगर

नई दिल्ली: साउथ अभिनेता राणा दग्गुबाती अपनी शानदार एक्टिंग से साथ साथ अपने हैंडसम लुक के लिए जाने जाते हैं. हाल ही में एक्टर ने अपने फैंस के लिए ग्रुमिंग टिप्स शेयर करी है. एक्टर ने पुरुषों के सौन्दर्यता के लिए सरल और त्वरित कुछ सुझाव साझा किए हैं. उन्होंने बताया है कि कुछ ही मिनट पुरुष हैंडसम लग सकता है. 

पुरुषों के लिए टिप्स 
राणा दग्गुबाती ने राष्ट्रीय पुरुष सौंदर्य दिवस पर अपने विचार शेयर करते हुए कहा कि मैं उन सभी पुरुषों के लिए कुछ सुझाव साझा कर रहा हूं जो उनके लिए सौंदर्य को सरल और त्वरित बना देंगे. जैसा कि ज्यादातर मामलों में, निरंतरता महत्वपूर्ण है, खुद को तैयार करने और इसे बनाने के लिए हर दिन कुछ मिनट बिताएं एक दैनिक दिनचर्या बनाएं. 

दो बार चेहरा धोना चाहिए 
एक्टर राणा दग्गुबाती ने कहा कि मेरे लिए दिन में कम से कम दो बार चेहरे को धोना, उसके बाद उसे मॉइस्चराइज करना और सनस्क्रीन का उपयोग करना आवश्यक है और यह अच्छी त्वचा पाने की दिशा में एक लंबा रास्ता तय करेगा. अपनी दाढ़ी के लिए, उन्हें अच्छी तरह से रखने की उनको हमेशा सेफ में रखें और उनको काटते रहें चाहें वह कितनी भी लंबी हो. 

दाढ़ी में लगाएं सीरम 
'बाहुबली' फ्रेंचाइजी और 'आरआरआर' जैसी महान फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता ने साझा किया कि उन्हें अपनी दाढ़ी बनाए रखना पसंद है. उन्होंने कहा, "मुझे अपनी दाढ़ी बनाए रखना पसंद है और मैं दाढ़ी के लिए मोम, तेल और सीरम के मिश्रण का उपयोग करने का सुझाव दूंगा ताकि दाढ़ी अच्छी दिखे. आगे अभिनेता ने कहा, "नियमित अंतराल पर बाल कटाने, धोने और कंघी करने के साथ-साथ बुनियादी हेयर सीरम या जेल का उपयोग करने से, यदि स्टाइल के लिए आवश्यक हो, तो भी पुरुषों को अच्छी तरह से तैयार होने में मदद मिलेगी. तो इस तरह से साउथ अभिनेता राणा दग्गुबाती ने पुरुषों के लिए कुछ टिप्स साझा किए. 

इसे भी पढ़ेंः अर्जुन बिजलानी फिर तय कर सकते हैं 'रूहानियत' का सफर, आ सकता है सीजन 3

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़