संजय लीला भंसाली की 'लव एंड वॉर' की जल्द शुरू होगी शूटिंग, जानें कब रिलीज होगी फिल्म

Love and War: 'लव एंड वॉर' के लिए रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और विक्की कौशल पूरी तरह से तैयार हैं. फिल्म क्रिसमस 2025 पर रिलीज की जाएगी. दर्शकों को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 7, 2024, 10:54 AM IST
  • 'लव एंड वॉर' में रणबीर का दिखेगा ग्रे शेड
  • क्रिसमस 2025 पर रिलीज होगी फिल्म
संजय लीला भंसाली की 'लव एंड वॉर' की जल्द शुरू होगी शूटिंग, जानें कब रिलीज होगी फिल्म

नई दिल्ली: Love and War: फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म 'लव एंड वॉर' अपनी घोषणा के बाद से लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. ऐसा होता भी क्यों नहीं, आखिर फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और विक्की कौशल की पावरहाउस तिकड़ी शामिल है और फिल्म के लिए जबरदस्त बज क्रिएट करने में सफल रही है.

इस फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट एक ग्रैंड टाइटल पोस्टर के साथ की गई है. इस घोषणा ने प्रशंसकों के बीच जबरदस्त हलचल पैदा कर दी, और वह सभी फिल्म को देखने के लिए बेताब हैं. यह साफ है कि 'लव एंड वॉर' के लिए संजय लीला भंसाली और रणबीर कपूर के सहयोग को लेकर उत्साह नई ऊंचाइयों पर पहुंच गया है.

ये फिल्म क्रिसमस 2025 पर एक ग्रैंड थिएट्रिकल रिलीज के लिए तैयार है. रिलीज डेट की इस स्ट्रैटेजिक चॉइस से पता चलता है कि मेकर्स सिर्फ फिल्म के लिए एक लक्ष्य नहीं बना रहे हैं, बल्कि फिल्म को दर्शकों के लिए एक फेस्टिव ट्रीट के रूप में भी सेट कर रहें हैं.

वहीं इस पर आई ताजा अपडेट में पता चला है कि रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और विक्की कौशल की तिकड़ी ने फिल्म के प्रति अपनी कमिटमेंट को एक नए स्तर पर ले जाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. जी हां, क्योंकि  इंडस्ट्री के एक सूत्र के अनुसार फिल्म के लीड कास्ट ने इस फिल्म के लिए अपनी कमाल की डेडिकेशन का प्रदर्शन करते हुए क्रिसमस 2025 तक अपने पूरे कैलेंडर को ब्लॉक कर दिया है, जो कि अपने आप में दिलचस्प है.

इंडस्ट्री सोर्स के मुताबिक, ''संजय लीला भंसाली की 'लव एंड वॉर' से जुड़ी जानकारी सीक्रेट रखी गई है. निस्संदेह, यह 2025 की सबसे बड़ी फिल्म होने जा रही है. मेगा स्टार कास्ट, भव्य कैनवास और दीवाना कर देने वाले संगीत को देखते हुए यह फिल्म धमाकेदार होने वाली है. 

ये भी पढ़ें- आखिर क्यों मुस्लिम से हिंदू बने थे दिलीप कुमार? 22 साल छोटी पत्नी को छोड़ की थी दूसरी शादी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़