नई दिल्ली: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बी टाउन के पॉपुलर कपल हैं. रणबीर ने हाल ही में इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में खुलकर बात की है. रणबीर कपूर ने इंटरव्यू में बताया कि बेटी राहा के जन्म के बाद से ही उनकी लाइफ में काफी बदलाव आया है. राहा के जन्म के बाद रणबीर ने अपनी पुरानी बुरी आदत को छोड़ दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दोबारा जन्म 
रणबीर कपूर ने इंटरव्यू में बोला कि- अब मैं एक पिता हूं और मेरी एक बेटी है. इस बात ने मेरी लाइफ को बदल दिया है. पिता बनने के बाद मुझे ऐसा लग रहा है कि जैसे मेरा दोबारा जन्म हुआ है. मुझे लगा था कि 40 साल तक मैं दूसरी लाइफ जी रहा था. मेरी बेटी के साथ मुझे दूसरा जीवन मिला है. 


छोड़ दी सिगरेट 
रणबीर ने इंटरव्यू में बताया है कि उन्होंने बेटी राहा के लिए अपनी बुरी आदत को छोड़ दी है. एक्टर ने बताया कि वह 17 साल की उम्र से सिगरेट पी रहे थे. एक्टर को सिगरेट पीने की बुरी लत लगी थी, लेकिन पिता बनने के बाद पिछले साल उन्होंने सिगरेट छोड़ दी. एक्टर ने आगे बोला- मुझे पहले से बहुत ज्यादा फिट महसूस हो रहा है. 


राहा की वजह से लिया फैसला 
रणबीर कपूर ने इंटरव्यू में खुलासा किया है कि राहा की वजह से उन्होंने सिगरेट छोड़ने का फैसला लिया. रणबीर ने बोला एक पिता के रुप में अपनी नई जिम्मेदारियों का एहसास ने ही सिगरेट की लत को छोड़ने के लिए प्रेरित किया, उन्होंने ये फैसला इसलिए लिया ताकि उनकी बेटी स्वस्थ रह सकें.  


ये भी पढ़ें- मार्वल यूनिवर्स में Robert Downey Jr की धमाकेदार वापसी, डॉक्टर डूम बनकर करेंगे कमाल


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.