नई दिल्ली: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इंडस्ट्री के सबसे क्यूट कपल्स की लिस्ट में शुमार हो चुके हैं. बेटी राहा के जन्म के बाद इनकी बॉन्डिंग और मजबूत दिखने लगी है. दोनों ही सितारे अपने परिवार के साथ-साथ करियर पर भी पूरा ध्यान दे रहे हैं. पिछले ही दिनों रणबीर की फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' रिलीज हुई है. इसी फिल्म के प्रमोशन के दौरान हाल ही में रणबीर ने आलिया की एक आदत को लेकर बड़ा खुलासा किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Alia Bhatt की इस आदत से परेशान हैं Ranbir Kapoor


एक इंटरव्यू में रणबीर से जब पूछा गया कि उन्हें आलिया की कौन सी आदत उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं है? इसके जवाब में रणबीर ने कहा कि उन्हें आलिया की बाथरूम हैबिट्स बिल्कुल पसंद नहीं है.



उन्होंने कहा, 'उसकी बाथरूम हैबिट्स है किसी भी जगह तौलिया छोड़ देना, मेकअप रिमूवर फेक देना. मुझे OCD (ऑब्सेसिव कंपल्सिव डिसऑर्डर) है.'


रणबीर कपूर को करना होता सब ठीक


रणबीर ने कहा, 'वो जब भी बाथरूम से बाहर आती है तो मुझे हर जगह गड़बड़ दिखाई देती है. मुझसे उसकी यही आदत बर्दाश्त नहीं होती है.' अब रणबीर को क्यों आलिया की ये आदत परेशान करती है, ये बात वो लोग ज्यादा बेहतर समझ पाएंगे, जो OCD से जूझ रहे हैं.


ये सितारे भी कर चुके हैं OCD का सामना


रणबीर के अलावा भी कई सितारे OCD ने जूझ रहे हैं. खबरों की माने तो इनमें दीपिका पादुकोण, आयुष्मान खुराना, विद्या बालन, फरहान अख्‍तर, अजय देवगन, सनी लियोन, अली फजल और प्रिटी जिंटा जैसे सितारों का नाम शामिल है.


इन फिल्मों में दिखेंगी रणबीर-आलिया


दूसरी ओर रणबीर और आलिया के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही रणबीर को 'एनिमल' टाइटल से बन रही फिल्म में देखा जाएगा. वहीं, आलिया 'जी ले जरा' और 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं.


ये भी पढ़ें- Cannes 2023: पहली बार रेड कार्पेट पर इस अंदाज में उतरीं 'हरियाणवी क्वीन' सपना चौधरी, पहनी 30 किलो की ड्रेस


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.