ऋषि कपूर की मौत पर रणबीर की आंखों से नहीं निकला था एक भी आंसू! एक्टर ने किया खुलासा

Ranbir Kapoor: रणबीर कपूर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया है कि उनके पिता और उनके बीच दूरिया रही है. उन्हें अपने पिता से डर लगता था. पिता के निधन पर एक्टर रोए नहीं थे.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 29, 2024, 04:51 PM IST
  • पिता संग रिश्ते पर रणबीर ने की बात
  • ऋषि कपूर के आखिरी पल में थे साथ
ऋषि कपूर की मौत पर रणबीर की आंखों से नहीं निकला था एक भी आंसू! एक्टर ने किया खुलासा

नई दिल्ली: रणबीर कपूर और उनके पिता ऋषि कपूर के बीच की दूरियां के बारे में लगभग हर कोई जानता है, क्योंकि दोनों के रिश्ते का जिक्र कई इंटरव्यूज में हो चुका है. हाल ही के एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने बताया था कि वह अपने पिता को आंख उठाकर देख नहीं पाते थे. रियल लाइफ में रणबीर और उनके पिता की बीच दूरियां थी. लेटेस्ट इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने बताया है कि ऋषि कपूर बहुत सख्त थे लेकिन दिल के काफी अच्छे थे. एक्टर ने इंटरव्यू में उस समय के बारे में बताया जब डॉक्टर्स ने रणबीर से कहा कि उनके पिता की आखिरी रात हो सकती है. 

रणबीर ने पिता ऋषि को लेकर की खुलकर बात 
रणबीर कपूर ने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया है कि उन्हें अपने पिता ऋषि कपूर से बहुत डर लगता था. वह बेहद गुस्सैल थे लेकिन अच्छे आदमी थी. इंटरव्यू में रणबीर ने मां नीतू और पिता ऋषि के बीच होने वाले झगड़ों के बारे में भी बात की है. इंटरव्यू में रणबीर ने बताया है कि वह पिता के निधन पर रोए नहीं थे. 

पिता के निधन पर नहीं रोए रणबीर कपूर 
रणबीर ने बताया कि पिता के आखिरी रात में वह हॉस्पिटल में पापा के साथ थे. डॉक्टर्स ने बताया था कि ऋषि कपूर की आखिरी रात हो सकती है. वह किसी भी समय जा सकते हैं. रणबीर ने बताया कि वह उस समय रोए नहीं. बल्कि एक कमरे में गए और उन्हें पैनिक अटैक आया था, उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि वह खुद को कैसे एक्सप्रेस करें. 

ऋषि कपूर को था इस बात का पछतावा 
रणबीर कपूर ने इंटरव्यू में बताया है जब ऋषि का इलाज अमेरिका में चल रहा था तो वह 45 दिन तक अपने पिता के साथ न्यूयॉर्क में रहे थे. इस दौरान एक बार उनके पिता रोने लगे थे. उन्होंने बोला था कि उन्हें बहुत गिल्ट होता है कि उन्होंने रणबीर के साथ दूरी रखी और उन्हें गले लगाकर प्यार नहीं किया. रणबीर कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर हाल ही में एनिमल फिल्म में नजर आए थे. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की थी. 

ये भी पढ़ें- Sanjay Dutt Birthday: कम उम्र में ड्रग की लत... 5 साल की जेल... चौथी स्टेज पर लंग कैंसर, काफी उतार-चढ़ावभरा रहा है संजय दत्त का सफर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़