'वीर सावरकर' बन अपने ट्रांसफॉर्मेशन से रणदीप हुडा ने उड़ाए सबके होश, अब डाइट का किया खुलासा

Randeep Hooda: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर रणदीप हुडा जल्द ही बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले हैं. एक्टर फिल्म 'वीर सावरकर' में लीड रोल में नजर आने वाले हैं. वहीं हाल में अपने ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर उन्होंने खुलकर बात की है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jun 27, 2023, 11:21 AM IST
  • वीर सावरकर बन दिल जीतने को तैयार रणदीप हुडा
  • एक्टर के ट्रांसफॉर्मेशन की हो रही तारीफ
'वीर सावरकर' बन अपने ट्रांसफॉर्मेशन से रणदीप हुडा ने उड़ाए सबके होश, अब डाइट का किया खुलासा

नई दिल्ली:Randeep Hooda: रणदीप हुडा (Randeep Hooda) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'वीर सावरकर' को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म के लिए उनका ट्रांसफॉर्मेशन काफी चर्चा में है. कई बार ऐसी खबर आ चुकी है कि फिल्म में अपने किरदार में ढलने के लिए रणदीप हुडा ने 4 महीने तक सिर्फ खजूर और दूध ही अपनी डाइट में लिया है. वहीं उन्होंने 26 किलो तक वजन कम किया है.

ऐसी है एक्टर की डाइट

मीडिया से बात करते हुए रणदीप ने अपनी डाइट को लेकर बात की. एक्टर ने बताया कि एक खजूर और एक गिलास दूध के अलावा उन्होंने और भी बहुत कुछ खाया. रणदीप ने कहा, 'मेरी बहन, अंजलि हुडा सांगवान, मेरी सभी फिल्मों में मेरे ट्रांसफॉर्मेशन में मेरी डाइट का ख्याल रखती हैं. वह इस बात का खास ख्याल रखती हैं कि मेरा न्यूट्रीशन एक सर्टेन लेवल से नीचे न जाए पाए, लेकिन फिर भी यह जर्नी मुश्किल थी'.

जब रणदीप ने खोए अपने होश

रणदीप हुडा ने बताया कि कैसे उनके लिए अपना ट्रांसफॉर्मेशन करना कितना मुश्किल था. रणदीप ने कहा कि एक बार वे बेहोश भी हो गए थे. वो अपने घोड़े से गिर गए थे, जिसकी वजह से उनके घुटना शायद हमेशा के लिए डैमेज हो गया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda)

रणदीप ने ये भई क्लीयर किया कि उनका ये सब बताने का मकसद सिर्फ ये हैं कि उन्होंने खजूर और दूध के अलावा भी बहुत कुछ खाया है.

अंकिता लोखांडे आएंगी नजर
 
रणदीप ने अपनी बात जारी रखते हुए आगे कहा कि वे बिना किसी सही गाइड के किसी को भी लंबे टाइम के लिए वजन कम करने की सलाह कभी नहीं देंगे. क्योंकि भूखे रहना बहुत खतरनाक हो सकता है. बता दें कि वीर सावरकर के 140वें जन्मदिन मौके पर फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' का टीजर रिलीज किया गया था. फिल्म इसी साल रिलीज होने वाली है. फिल्म में रणदीप हुडा के साथ अंकिता लोखांडे भी नजर आएंगी.

इसे भी पढ़ें:  Kusha Kapila Divorce: फेमस यूट्यूबर कुशा कपिला का टूटा घर, शादी के 6 साल बाद पति से लिया तलाक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़