स्लिवर स्क्रीन पर हीरोइन के साथ बदतमीजी करना रंजीत को पड़ा था भारी, मां ने घर से कर दिया था बाहर

Ranjeet: रंजीत हिंदी सिनेमा के पॉपुलर एक्टर हैं. जीत हिंदी फिल्मों में नेगेटिव किरदार के लिए जाने जाते थे. विलेन के किरदार की वजह से उन्हें मुश्किलों का सामना करना पड़ा था. एक्टर की मां ने उन्हें घर से बाहर कर दिया था.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 12, 2024, 06:46 PM IST
  • रंजीत को विलेन किरदार करने से हुआ था नुकसान
  • एक्ट्रेस के साथ बदतमीज करना रंजीत को पड़ा भारी
स्लिवर स्क्रीन पर हीरोइन के साथ बदतमीजी  करना रंजीत को पड़ा था भारी, मां ने घर से कर दिया था बाहर

नई दिल्ली: हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर में से एक हैं. रंजीत ने अपने एक्टिंग करियर में 200 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है, रंजीत हिंदी फिल्मों में नेगेटिव किरदार के लिए जाने जाते थे, लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी ने लीड एक्टर की टक्कर दी है. रंजीत के विलेन किरदार से दर्शकों के मन में नफरत भर दी, लेकिन एक समय था जब विलेन किरदार की वजह से उन्हें मुश्किलों का सामना करना पड़ा था. 

मां ने भी समझा गलत 
रंजीत फिल्मों में एक्ट्रेसेस के साथ छेड़-छाड़ और शोषण के सीन करते थे. रंजीत की मां ने फिल्म के ऐसे सीन देख एक्टर को घर से बाहर कर दिया था. दरअसल घऱ में रंजीत की एंट्री पर रोक लग गई थी. रंजीत काफी परेशान हो गए थे. क्योंकि उनकी मां को लगता था कि रंजीत लड़कियों के साथ बदतमीजी करते हैं. ऐसे में रंजीत को एक्ट्रेसेस के पास जाकर अपनी मां से बात करने के लिए मनाना पड़ा था. 

गुस्सा हो गया था परिवार 
रंजीत ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि साल 1971 में फिल्म शर्मीली रिलीज हुई थी. इस फिल्म में राखी और शशि कपूर लीड किरदार में थे. रंजीत अपने परिवार को शर्मीली दिखाने थिएटर लेकर जाएगा. फिल्म में राखी के साथ रंजीता सीन था, जिसमें वह एक्ट्रेस के कपड़े फाड़ देता है. फिल्म देखने को बाद रंजीत के घर में काफी विवाद हुआ था. 

मां ने किया घर से बाहर 
रंजीत की मां ने एक्टर को घर में घुसने नहीं दिया और बोला कि निकल जा तू इस घर से, तेरी हिम्मत कैसे हुई घर के अंदर आने की. तु लड़कियों के कपड़े फाड़ता है ये कैसा काम है. रंजीत काफी परेशान हो जाते हैं. वर राखी के पास जाते हैं उन्हें बोलते हैं कि वह उनकी मां से बात करें. राखी जब रंजीत की मां से मिलने गई थी तो वह रोने लगी और अपने बेटे की इस करतूत के लिए माफी मांगने लगई. राखी ने समझाया कि फिल्म में जो भी दिखाया है वो सिर्फ एक्टिंग थी. 

ये भी पढ़ें- बोनी कपूर ने किया था दिलजीत दोसांझ और प्रियंका चोपड़ा को कास्ट, फिर हुआ कुछ ऐसा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़