नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी शानदार एक्टिंग और खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं. इंटरनेट पर अक्सर दीपिका का ग्लैमरस अंदाज वायरल रहता है. एक बार फिर दीपिका अपने बोल्ड अंदाज से इंटरनेट पर कहर ढा रही हैं. दीपिका के इस बोल्ड अवतार का जादू न केवल फैंस बल्कि उनके पति पर भी चल गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बोल्डनेस पर कायल हुए दीपिका 



दीपिका पादुकोण ने बिकिनी में अपनी फोटो शेयर की है. फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- एक बार की बात है.. जय्दा समय नहीं हुआ है.  उनकी इस बोल्ड फोटो को देख रणवीर सिंह अपने आपको रोक नही पाए उन्होंने दीपिका की तस्वीर पर मजेदार कमेंट किया है. रणवीर सिंह ने कमेंट करते हुए लिखा- ये अच्छी चेतावनी है. 


सोशल मीडिया रहती हैं एक्टिव 
दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह इंस्टाग्राम पर अक्सर अपनी खूबसूरत फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. दीपिका का इंस्टाग्राम उनकी स्टनिंग फोटो से भरा हुआ है. दीपिका अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी खूबसूरत फोटो के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में जानकारी शेयर करती रहती हैं. 


दीपिका वर्कफ्रंट 
दीपिका पादुकोण हाल ही में शाहरुख खान के साथ फिल्म पठान में नजर आई थी. फिल्म पठान के एक गाने को लेकर दीपिका पादुकोण को काफी ट्रोल किया गया था. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने अच्छा काम किया है.


इसे भी पढ़ें: TMKOC: 'तारक मेहता..' मेकर्स ने दी फैंस को खुशखबरी, शो में इस किरदार की वापसी की कंफर्म


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.