नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं. इन दिनों वह अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में हैं. अभिनेता ने जब से पेपर मैग्जीन के लिए एक्सक्लूसिव फोटोशूट करवाया है, तब से ही चारों और सनसनी मची हुई है. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के न्यूड फोटोशूट की वजह से सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर बवाल मच गया है


पहले लोगों ने अभिनेता को ट्रोल किया, फिर उनके खिलाफ शिकायत की गई और अब मुंबई के चैंबूर पुलिस थाने में 'महिलाओं की भावनाएं आहत' करने जुर्म में अभिनेता के खिलाफ FIR दर्ज कर दी गई है. रणवीर की गिरफ्तारी की भा मांग की जा रही है. अभिनेता पर महिलाओं की भावनाएं आहत करने का आरोप लगा है.


रणवीर सिंह के खिलाफ दर्ज हुई FIR


रणवीर सिंह के खिलाफ IPC की धारा 509, 292, 294, आईटी एक्ट के सेक्शन 67A के तहत केस दर्ज हुआ है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो NGO चलाने वाले ललित श्याम ने रणवीर सिंह के खिलाफ FIR दर्ज कराई है. उनकी मांग है कि ट्विटर और इंस्टाग्राम से रणवीर की न्यूड तस्वीरें हटाई जाएं. 


लोग अभिनेता की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं


ललित ने आरोप लगाया है कि रणवीर सिंह की ऐसे बोल्ड तस्वीरें देखने के बाद महिलाओं के मन में लज्जा पैदा होगी. बता दें कि सोमवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई थी. मंगलवार को इस मामले में FIR दर्ज हुई है. 



ये भी पढ़ें- मीका सिंह को मिल गई उनकी दुल्हनिया, जानिए क्यों हो रहे हैं ट्रोल


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.