मीका सिंह को मिल गई उनकी दुल्हनिया, जानिए क्यों हो रहे हैं ट्रोल

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मीका सिंह और आकांक्षा पिछले 10-12 सालों से एक दूसरे को जानते हैं. वो एक दूसरे के दोस्त हैं. ऐसे में आकांक्षा पुरी की शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री होना और शो का विनर भी बन जाना काफी अजीब है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 26, 2022, 01:02 PM IST
  • मीका का ये बोंड देख फैंस काफी खुश लग रहे हैं
  • सूट में मीका सिंह बड़े प्यार से मुस्कुराते नजर आए
मीका सिंह को मिल गई उनकी दुल्हनिया, जानिए क्यों हो रहे हैं ट्रोल

नई दिल्ली: हिट मशीन मीका सिंह (Mika Singh) ने सालों के विवादों के बाद अब राहत की सांस ली है. उनके सपनों की रानी उन्हें मिल चुकी है. वो अपनी इस दुल्हन के साथ बेहद खुश नजर आ रहे हैं. स्वंयवर की लंबी लिस्ट मे से आकांक्षा पुरी (Akansha Puri) उनके दिल में जगह बना पाईं. जैसे ही स्वंयवर खत्म हुआ फैंस को मीका आकांक्षा के साथ बाहों में बाहें डाले नजर आए.

मेरे हाथ में तेरा हाथ हो

पिंक कलर की डीप नेक शॉर्ट ड्रेस में आकांक्षा बेहद गॉर्जियस लग रही थीं. कैमरे के सामने उनका ये लुक बेहद शानदार था. मीका के साथ उनका बोंड देख फैंस काफी खुश लग रहे हैं. सूट में मीका भी उनके प्यार में मुस्कुराते नजर आए.

दोनों हो गए ट्रोल

आकांक्षा पुरी और मीका सिंह की जोड़ी भले ही कैमरे के सामने मेड फॉर इट अदर लग रही हो, लेकिन फैंस के मन में कई सवालों की उथल-पुथल तो रहती ही है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

कमेंट में फैंस का कहना है कि वो एक दूसरे शादी नहीं करेंगे, ये सारा स्क्रिप्टेड है, ये दोनों पहले से ही रिलेशन में थे.

मीका और आकांक्षा का 'अमर प्रेम'

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मीका सिंह और आकांक्षा पिछले 10-12 सालों से एक दूसरे को जानते हैं. वो एक दूसरे के दोस्त हैं. ऐसे में आकांक्षा की शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री होना और शो का विनर भी बन जाना काफी अजीब है. यही वजह की फैंस को शो स्क्रिप्टेड लग रहा है.

ये भी पढ़ें: Koffee With Karan 7: सारा अली खान से डरे विजय देवरकोंडा, करण जौहर के सवाल पर हुई सिट्टी-पिट्टी गुम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़