रश्मि देसाई ने दिखाईं शोख अदाएं, एथनिक लुक में बरपाया कहर

रश्मि देसाई (Rashami Desai) अपने लुक्स की वजह से काफी चर्चा में रहने लगी हैं. एक्ट्रेस को हर अवतार में फैंस ने खूब पसंद किया है. अब फिर से रश्मि ने दिलकश अदाएं दिखाई हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 27, 2022, 03:18 PM IST
  • रश्मि देसाई ने दिखाया दिलकश अंदाज
  • रश्मि देसाई इंस्टाग्राम पर खूब एक्टिव हैं
रश्मि देसाई ने दिखाईं शोख अदाएं, एथनिक लुक में बरपाया कहर

नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा से लेकर हिंदी टीवी सीरियल्स तक अपने बेहतरीन अभिनय का परचम लहराने वाली एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. वह एक्टिंग की दुनिया में एक लंबा सफर तय कर चुकी हैं. ऐसे में रश्मि अपनी शानदार अदाकारी की वजह से घर-घर में खास पहचान हासिल कर चुकी हैं. वह जब भी पर्दे पर आती हैं, फैंस उन्हें देखते ही रह जाते हैं. 

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं रश्मि

फैंस ने उन्हें हर रूप-रंग और अंदाज में पसंद किया है. एक्ट्रेस के फैंस उनकी हर बात जानने के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में रश्मि अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़ी रहती हैं. एक्ट्रेस भी फैंस के साथ अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक दिखाती रहती हैं. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है.

रश्मि देसाई बला की खूबसूरत लग रही हैं

लेटेस्ट वीडियो में रश्मि को मल्टी कलर लहंगे के साथ येलो ब्लाउज पहने देखा जा सकता है. इस ट्रेडिशनल लुक में वह बला की खूबसूरत लग रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai)

लुक को कंप्लीट करने के लिए रश्मि ने स्मोकी मेकअप किया है और बालों का बन बनाया है. माथे पर छोटी सी बिंदी, हाथों में चूड़ियां और बालों में लगा गजरा रश्मि के लुक को और शानदार बना रहा है.

इस वेब सीरीज में नजर आएंगी रश्मि

अब फैंस के बीच उनका ये लुक काफी वायरल हो रहा है. रश्मि के इस सिजलिंग अवतार पर सिर्फ आम लोग ही नहीं, मशहूर हस्तियां भी फिदा होती नजर आ रही हैं. रश्मि के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें जल्द ही वेब सीरीज 'रात्रि के यात्रि 2' में देखा जाने वाला है. इस सीरीज में उनके साथ भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा भी नजर आने वाली हैं.

ये भी पढे़ं- निक्की तंबोली ने फ्लॉन्ट किया ब्रालेट लुक, कैमरे में कैद हुआ सिजलिंग लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़